#MNN@24X7 पटना। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और अशरफ को तीन हमलावरों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। तीनों हमलावरों ने हत्या करने के बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।तीनों 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं।अतीक के बेटे असद का भी यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में ढेर कर चुकी है। पुलिस कस्टडी में अतीक और अशरफ की हत्या के बाद विपक्षी दल लगातार राज्य की योगी सरकार पर हमला कर रहे है।इसी कड़ी में अब बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा है कि जो लोग भी अपराधी हैं या अपराध है हमारी ऐसे लोगों के प्रति कोई सहानुभूति नहीं है,लेकिन इस देश में अपराध का खात्मा कानून के तहत होना चाहिए। देश में कोर्ट और संविधान है।

स्क्रिप्टेड है अतीक की हत्या, तेजस्वी खूब बरसे।

सोमवार को पटना एयरपोर्ट पहुंचे तेजस्वी यादव को पत्रकारों ने घेर लिया। इस दौरान जब पत्रकारों ने तेजस्वी यादव से अतीक अहमद और अशरफ की हत्या मामले पर जब सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यूपी में जो हुआ ये अतीक अहमद का जनाजा नहीं बल्कि कानून का जनाजा निकला है। पुलिस कस्टडी में अगर सबसे ज्यादा हत्या हुई है तो यूपी में हुई है। सस्ती लोकप्रियता को देखते हुए यह काम किया गया है। सब लोग यह जान रहे हैं कि यूपी में किस प्रकार शासन चलाया जा रहा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि हत्यारा हत्यारा होता है। हमें कोई हमदर्दी नहीं है,लेकिन पुलिस कस्टडी में हत्या हुई है। ऐसा लग रहा है कि ये स्क्रिप्टेड है।

अतीक की हत्या की एसआईटी करेगी जांच।

तेजस्वी ने अतीक की हत्या पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि पुलिस कस्टडी में किसी की हत्या होती है तो सवाल उठेंगे ही। वहीं एक सवाल पर उन्होंने कहा कि ये हत्या स्क्रिप्टेड लग रही है।बता दें कि अतीक और अशरफ की हत्या और अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर पर विपक्ष द्वारा लगातार योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला किया जा रहा है।वहीं अब इस मामले की जांच के लिए योगी आदित्यनाथ ने एसआईटी का गठन किया है।