#MNN@24X7 आज दिनाँक 20/08/2023 को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सह पूर्व विधायक अमरनाथ गामी ने सरकार के विकास विरोधी नीति के कारण मिथिला के शिष्टमंडल गोपाल जी ठाकुर के द्वारा महामहिम राज्यपाल से मिलकर केंद्र प्रायोजित योजना को जल्द से जल्द मूर्त रूप देने आग्रह किया जिसमें मिथिला के जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

अमरनाथ गामी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा आजादी के बाद मोदी जी पहले प्रधान मंत्री हुए जिनके कार्यकाल में दरभंगा का इतना अधिक विकास हुआ।(1)दरभंगा में एयरपोर्ट चालू हुआ। (2)दरभंगा के मखाना अनुसंधान केंद्र को राष्ट्रीय अनुसंधान केंद्र का दर्जा मिला। (3)बिहार का दूसरा आईटी पार्क दरभंगा में बना।(4)विश्वस्तरीय रेलवे स्टेशन का दर्जा दरभंगा को मिला जिसका शिलान्यास हो गया।(5)थंदरभंगा रेडियो स्टेशन में एफएम चैनल प्रशासन के लिएराशि उपलब्ध हुई।(6)दरभंगा समस्तीपुर रेल दोहरी करण।(7)दरभंगा सहरसा रेल लाइन स्वीकृत सर्वे का कार्य प्रारम्भ।(8)प्रस्तावित दरभंगा मुजफ्फरपुर रेल लाइन प्रगति के लिए 20 करोड़ राशि स्वीकृत। (9)वर्षो से जाम झेल रहे दरभंगा को जाम से निजात के लिए Rob का टेंडर राज्य सरकार के नाकामयाबी के बाद केंद्र के रुचि के कारण ऐसा संभव।(10)दरभंगा आमस रोड जो एक्प्रेस वे से दरभंगा को जोर रहा है।(11)मुसरीघरारी दरभंगा नया फोर लाइन ग्रीन फील्ड रोड।(12)दरभंगा में विकसित शहरो की तरह cng पंप।दरभंगा के घरों में पाइप लाइन से गैस सेवा पर कार्य प्रारंभ होने वाला है।(13)दरभंगा में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का निर्माण पूर्ण है राज्य सरकार के निकम्मेपन के कारण जनता को उसका समुचित लाभ नही मिल पा रहा है।
_
सबसे बड़ा उपलब्धि एम्स मिथिला की जरूरत को देखते हुए दिया गया।राज्य सरकार उपयुक्त जमीन नही देकर योजना को लटका रखा है।
_
दरभंगा का सांसद साधारण घर से है तो उनकी उपलब्धि पर उनके ही समाज के लोग दलाल नेता के शागिर्दी में अपमानित करने का काम करते है।गरीब किसान का बेटा सांसद बन गया कोई पाप कर लिया। पंचायत स्तर का कार्यकर्ता सांसद बन गया कोई पाप कर लिया।आपको लज्जा होती है की आपके बिच पंचायत अध्यक्ष युवा मोर्चा के अध्यक्ष भाजपा के जिला अध्यक्ष के रूप में काम करने वाले इतना बड़ा पद पर कैसे पहुंच गया। जनता इनको चुना है आप शागिर्दी में सामान्य कार्यकर्ता को सांसद के रूप में पचा नहीं पा रहे हो।
पार्टी कार्यकर्ता को गर्व होना चाहिए उनके जैसा सामान्य कार्यकर्ता सांसद है ये केवल भाजपा में ही संभव है। चाय बेचने वाला दूसरे के घर वर्तन माजने वाली गरीब मां का बेटा देश का प्रधान मंत्री है।एक बार फिर मोदी सरकार का संकल्प जनता ले चुकी है।

अमरनाथ गामी ने सरकार को आगाह करते हुए कहा केन्द्र प्रायोजित योजना में बाधा न बने नहीं तो आने बाला पीढ़ी कभी आप को माफ नहीं करेंगे।