#MNN@24X7 दरभंगा, आज 16 जुलाई को राष्ट्रीय जनता दल दरभंगा के महानगर अध्यक्ष रामा शंकर सहनी की देर रात्री अकास्मिक निधन हो जाने से दरभंगा समेत प्रदेश के राजद नेताओं में शोक की लहर दौड़ पड़ी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष उदय शंकर यादव ने अपने समर्थकों के साथ दिवंगत रामा शंकर सहनी जी के उर्दू बाजार स्थित आवास पर जाकर उन्हें राष्ट्रीय जनता दल का हरे रंग का कफन,पार्टी का झंडा ओढाकर आंश्रूपुरीत श्रद्धांजलि अर्पित किया।वहीं राजद राज्य कार्यालय में भी स्व० सहनी जी के निधन पर पार्टी का झंडा झुकाया गया।

इस अवसर पर अध्यक्ष का कहना था की रामा शंकर सहनी के निधन से पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है जिसकी भरपाई संभव नहीं है। वे राजद के समर्पित,मृदुभाषी,सबों से स्नेह,लगाव रखने वाले,हमेशा संगठन की मजबूती पर कार्य करने वाले व्यक्ति थे।कार्यकर्ताओं ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की चीरशांति के लिये प्रार्थना किये एवं उनके पीछे छूटे हुए परिवार को शोक सहन करने की शक्ति प्रदान करने की कामना की। राष्ट्रीय जनता दल के सभी कार्यकर्ता नेता दिवंगत के परिवार के साथ खड़े हैं।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष उदय शंकर यादव जिला प्रवक्ता सुशील यादव, उपाध्यक्ष अमरेश कुमार अमर,उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह,राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी,पीएचडी मंत्री ललित यादव,पूर्व विधायक भोला यादव, शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कुमार राय, प्रदेश प्रवक्ता मोहन यादव,शिक्षक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रो. गंगा प्रसाद यादव,कल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष गुलाम हुसैन चिना,युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष राजेश कुमार,युवा राजद के प्रेमचंद्र यादव उर्फ भोलू यादव,सचिन राम दलित प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष साधु पासवान सहित प्रदेश भर के राजद के मंत्री,बिधायक,सांसद और नेताओं ने रामा शंकर सहनी के निधन पर शोक व्यक्त एवं श्रद्धा सुमन अर्पित किया।