#MNN@24X7 दरभंगा, बिहार के दरभंगा में पुलिस ने अंडे के कार्टून में छुपाकर लाये गए शराब की तस्करी की बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस को यह सफलता बुधवार को विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के छठी पोखर ब्रह्म स्थान के पास से मिली है। पुलिस ने अंडे के पिकअप वैन से 50 कार्टून शराब को जप्त की है।दरभंगा पुलिस की इस सफलता से शराब तस्करी के बड़े खेल में अंतराज्यीय कनेक्शन का खुलासा होने की उम्मीद है। वही स्थानीय लोगो के पूछताछ के आधार पर मिले सुराग से पुलिस धंधे से जुड़े और धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

दरअसल, दरभंगा पुलिस को गुप्त मिली कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के छठी पोखर ब्रह्म स्थान के पास अंडे के पिक भान में शराब को छुपा कर लाया जा रहा है। सूचना मिलते ही हरकत में आई और गाड़ी की तलाश में जुट गई। जिसके बाद पुलिस ने ब्रह्म स्थान के पास वाली गली से यूपी नंबर की एक पिकअप भान को रोका। तलाशी लेने पर अंडा से लदे गाड़ी पर 50 कार्टून शराब पाया। जिसके बाद पुलिस ने इसकी छानबीन की और आज बुधवार को यूपी नंबर के पिकअप भान से शराब को बरामद किया गया है। जिसके बाद विश्वविद्यालय थाना की पुलिस शराब को जब्त कर थाने ले आई है।

वही मौके पर उपस्थित विश्वविद्यालय थाना के कर्मी मो. रुस्तम ने बताया कि रात्रि गश्ती वालों ने जानकारी दिया कि यही गाड़ी है जिसमें शराब की जानकारी मिली है। इस पर निगरानी रखिए और जांच कीजिए कि यह कैसा अंडा है। तहकीकात में जब हम लोग गली के अंदर जाकर छानबीन करने लगे तो हमलोगो ने देखा कि उसमें शराब रखा हुआ है। साथ में अंडा भी है। वही उन्होंने बताया कि इस गाड़ी से लगभग 50 कार्टून शराब बरामद हुआ है। जिसकी गिनती होने के बाद पूर्णता आंकड़ा सामने आएगा।