जयनगर रेल प्रशासन CDO गोल्डेन कुमार CWS मनीष चौधरी प्रभारी स्टेशन अधीक्षक राजकुमार राय और ट्रैफिक इंस्पेक्टर राजेश मोहन मल्लिक बना भाजपा का एजेंट, कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया महागठबंधन के नेताओं को पद से बर्खास्त करने की DRM से मांग।भूषण सिंह।

अमृत भारत स्टेशन कार्यक्रम को भाजपा के कार्यक्रम बनाने पर भाकपा- माले सहित INDIA महागठबंधन के कई दलों ने किया वहिष्कार।

#MNN@24X7 मधुबनी, जयनगर रेल्वे स्टेशन परिसर में सरकारी खर्च से लाखों रुपये की लागत से आयोजित अमृत स्टेशन भारत योजना के तहत कार्यक्रम को भाजपा के इशारे पर INDIA महागठबंधन के कार्यकर्ताओं को आमंत्रित नहीं करने के खिलाफ भाकपा माले ने वहिष्कार किया।

प्रखंड सचिव भाकपा माले जयनगर भूषण सिंह ने कहा कि रेल्वे द्वारा सरकारी खर्च पर करीब 20 लाख के लागत रेल्वे स्टेशन परिसर में आयोजित अमृत स्टेशन भारत योजना कार्यक्रम में रेल्वे प्रशासन के द्वारा जारी सूची के अनुसार भाकपा माले सहित INDIA महागठबंधन जयनगर के (राजद – जदयू, कांग्रेस, भाकपा-माले, भाकपा एवं माकपा) किसी भी दलों को विधिवत रूप से आमंत्रित नही किया गया है। जबकि रेल्वे के वरिय अधिकारियों ने सभी क्षेत्रों से समाजिक – राजनीतिक, प्रेस, व्यवसायिक संगठनों एवं जनप्रतिनिधियों और विभिन्न लोगों को कार्यक्रम नियमानुसार आमंत्रित करने का आदेश दिया गया था। लेकिन जयनगर रेल्वे सर्कुलेटिंग में आयोजित कार्यक्रम के नेतृत्व कर रहे निम्नलिखित रेल्वे अधिकारी CDO गोल्डेन कुमार CWS मनीष कुमार प्रभारी स्टेशन अधीक्षक राजकुमार राय और ट्रैफिक इंस्पेक्टर राजेश मोहन मल्लिक भाजपा के एजेंट बन कर अधिकांश भाजपा के ही लोगों को सूचीबद्ध तरीके से आमंत्रित कर भाजपा के चुनाव प्रचार का केंद्र बनाने का काम किए है। जिसका भाकपा माले तीब्र निंदा करते हुए उक्त कार्यक्रम का वहिष्कार करने की घोषणा करते हैं और CDO गोल्डेन कुमार CWS मनीष कुमार प्रभारी स्टेशन अधीक्षक राजकुमार राय और ट्रैफिक इंस्पेक्टर राजेश मोहन मल्लिक भाजपा के एजेंट को मंडल रेल प्रबंधक समस्तीपुर (DRM) से बर्खास्त करने की मांग किया गया है।