मंगलवार तक दोनों ट्रांसफार्मर क्षमता विस्तार कर नहीं बदला गया तो बुधवार से आंदोलन शुरू- माले।

#MNN@24X7 ताजपुर/समस्तीपुर, 24 जुलाई, नगर परिषद का हृदयस्थल ताजपुर अस्पताल चौक स्थित दोनों ट्रांसफार्मर जलने से पेयजल आपूर्ति नहीं होने एवं भीषण गर्मी से बचने को पंखा, कूलर आदि नहीं चलने से उपभोक्ताओं में विभाग के प्रति आक्रोश व्याप्त है।

उपभोक्ताओं के शिकायत पर भाकपा माले के सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, इनौस के आसिफ होदा, मो० एजाज, राखी खान, प्रभात रंजन गुप्ता ने प्रभावित क्षेत्र का मुआयना करने के बाद बताया कि औभरलोड के कारण अस्पताल चौक स्थित पूराना ट्रांसफार्मर खराब चल रहा था जो कई दिन पहले जल गया। पुनः ट्रांसफार्मर लगाया गया लेकिन वह जानकारी अनुसार पहले से ही खराब था। अस्पताल के समक्ष सड़क किनारे स्थित ट्रांसफार्मर भी रविवार को जल गया। इससे क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति के साथ- साथ भीषण गर्मी में पंखा, कूलर भी बंद पड़ा है।

उन्होंने कहा कि भाकपा माले ने क्षमता विस्तार कर दोनों ट्रांसफार्मर जल्द से जल्द बदलने की मांग विधुत अधीक्षण अभियंता, विधुत कार्यपालक अभियंता से की है। उन्होंने बताया कि कार्यपालक अभियंता जल्द ट्रांसफार्मर बदलने का भरोसा दिया है। अगर मंगलवार तक दोनों ट्रांसफार्मर बदला नहीं जाएगा तो आंदोलन पर ऊतारू जनता के साथ इनौस, भाकपा माले मिलकर बुधवार से आंदोलन शुरू करेगी।