प्राथमिक व मध्य विद्यालय के शिक्षा को सुधारने के लिए होगा आंदोलन तेज – प्रिंस।

नई शिक्षा नीति 2020 के खिलाफ होगा 4 को विराट कंवेंशन- आइसा।

#MNN@24X7 दरभंगा बहादुरपुर 29 अक्टूबर, ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (आइसा) के तत्वधान में आज कौआही गांव में अध्यन शिविर का आयोजन किया गया। अध्यन शिविर का की अध्यक्षता आइसा प्रखंड अध्यक्ष अभिषेक कुमार वा संचालन सचिव सोनू कुमार ने किया।

इस अवसर पर आइसा जिला अध्यक्ष प्रिंस राज ने कहा की आज सबसे ज्यादा गांव गांव में प्राथमिक व मध्य विद्यालय में शिक्षा की हालत जर्जर है। शिक्षक और आधारभूत संरचना की घोर अभाव है। सरकारी स्कूलों को बदनाम कर निजी विद्यालय को बढ़ावा दिया जा रहा है। जिसे हम छात्र समुदाय बर्दास्त नही करेंगे।

आइसा नेता श्री राज ने कहा की आज जरूरत है की बिहार में समान स्कूल शिक्षा प्रणाली को लागू करने की लेकिन सरकार इस कदम से भाग रही है।

गांव के प्राथमिक व मध्य विद्यालय को सुधारने के लेकर आइसा के नेतृत्व में आंदोलन को तेज किया जायेगा।

वही आइसा नेता श्री राज ने अध्यन शिविर में शामिल छात्रों को महाविद्यालय में क्लास करने की अपील किया है।

वही आइसा नेता सुभाष पासवान ने कहा की नई शिक्षा नीति 2020 के खिलाफ 4 नवंबर को सीएम लॉ कॉलेज में आयोजित कन्वेंशन में सैकड़ो की संख्या में छात्र एवं छात्रा भाग लेकर नई शिक्षा नीति को खारिज करने की मांग को गांव गांव में प्रचार अभियान चलाएगी।

इस अवसर पर धीरज कुमार, शिवन कुमार, अमन कुमार, सरोज कुमार, रितेश कुमार, भारत कुमार, राहुल कुमार सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।