#MNN@24X7 बक्सर, बिहार के बक्सर में एक बाइक मिस्त्री ने ऐसी बुलेट बाइक बनाई है जो अब पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।बुलेट को लेकर दावा किया जा रहा है कि एक लीटर डीजल में ये 100 किलोमीटर चलती है।बाइक मिस्त्री नाजिर ने गाड़ियों के कबाड़ से ऐसी फर्राटेदार बुलेट तैयार की है जो अपने माइलेज के लिए सुर्खियों में है।नाजिर ने कबाड़ से ये बुलेट बाइक तैयार की है जो 350cc क्षमता की है। बुलेट बनाने वाला नाजिर ने चुनौती दी है कि कोई उनके दावा को गलत साबित नहीं कर सकता।

कैसे बनाई कबाड़ से बुलेट।

बुलेट मिस्त्री नाजिर की मानें तो इसके लिए उन्होंने कई कबाड़ की दुकान में जाकर सामान को इकट्ठा किया,जिसमें गाड़ियों के कल पुर्जे शामिल हैं।उसके बाद एक ऐसी बुलेट तैयार की जो ताकतवर भी है और माइलेज भी बेमिसाल दे रही है।नाजिर के मुताबिक ये डीजल से चलने वाली बुलेट है,जिसमें चापाकल से लेकर सफारी गाड़ी तक के कल-पुर्जे का इस्तेमाल किया गया है। इसमें लगाई गई एक मशीन से इसका माइलेज 1 लीटर में 100 किलोमीटर तक पहुंच चुका है।

नाजिर कई बार इसके माइलेज की टेस्टिंग भी कर चुके हैं।बहरहाल नाजिर के इस कारनामे की चर्चा बक्सर जिला सहित उसके आसपास के जिलों में होने लगी है। कई लोग इस बुलेट को देखने के लिए आ रहे हैं और 1 लीटर में 100 किलोमीटर के तकनीक को भी समझने का प्रयास कर रहे हैं।