#MNN@24X7 दरभंगा: ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इसमें कुछ छात्र मिथिला विश्वविद्यालय के परीक्षा उप नियंत्रक आनंद प्रकाश गुप्ता के कार्यालय में घुसकर उनके साथ दुर्व्यवहार करते नजर आ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक फर्स्ट पार्ट के एडमिट कार्ड में बहुत जगह गलतियां पाई गई है। जिसकी वजह से यह मामला शुरू हुआ। इसी मामले को लेकर उप परीक्षा नियंत्रक से कुछ छात्र अपनी समस्या को सुनाने पहुंचे। इस दौरान बहस आगे बढ़ी और परीक्षा नियंत्रक से छात्र उलझ गए जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस संबंध में जब विश्वविद्यालय के परीक्षा उपनियंत्रक आनंद प्रकाश गुप्ता से टेलिफोन पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह घटना किसी के द्वारा प्रायोजित की गई है, जिसे यहां की कड़ी व्यवस्था के चलते परेशानी हो रही है। वही उन्होंने बताया कि वीडियो में मौजूद लोग विश्वविद्यालय के छात्र भी नहीं है। इसको आईडेंटिफाई किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इस मामले में कोई हाथापाई नहीं हुई है। हमने बस आए लोगों से यह कहा कि आप शांत हो जाइए। तब आपकी समस्या सुनी जाएगी।

वही उन्होंने कहा कि छात्रों के समाधान के लिए सब कुछ कॉलेज को दे दिया गया है और कहा गया है कि विश्वविद्यालय में सीधे नहीं आना है। छात्र अपने संबंधित कॉलेज से जानकारी हासिल करें। समाधान की सभी व्यवस्था कालेज में बनाई गई है। वे अपनी समस्या वहां बताएं। सभी जिले के लिए एक नोडल पदाधिकारी नियुक्त किया गया है। जो उनकी समस्या से विश्वविद्यालय को अवगत करवाएगा तथा 3 दिनों के अंदर उनकी समस्या समाप्त हो जाएगी और यह व्यवस्था थर्ड पार्ट के रिजल्ट के आने के बाद लागू की गई है।