#MNN@24X7 दरभंगा, 16 से 19 नवंबर तक दिल्ली के *तालकटोरा इंडोर स्टेडियम* में आयोजित होने वाली *कियो ऑल इंडिया कराटे* प्रतियोगिता के लिए किलकारी कराटे टीम रवाना हुई। इस टीम में किलकारी दरभंगा में कराटे का प्रशिक्षण ले रहे आदित्य कुमार सहित प्रदेश के विभिन्न जिलों से खिलाड़ी रवाना हुए। इन खिलाड़ियों का नेतृत्व स्टेट कराटे एसोसिएशन ऑफ बिहार के संयुक्त सचिव सह दरभंगा जिला व किलकारी कराटे प्रशिक्षक मुकेश मिश्रा बिहार दल प्रशिक्षक के रूप में नेतृत्व करेंगे।

किलकारी प्रमंडल कार्यक्रम समन्वयक प्रणव भारती ने यह जानकारी देते हुए कहा कि कराटे जैसे प्रतियोगिता में हमारे किलकारी दरभंगा के बच्चों के आत्मविश्वास को हमारे कुशल व दक्ष्य प्रशिक्षकों के सानिध्य में बढ़ावा मिला है। जिसके फलस्वरूप हमारे बच्चें निरंतर समय के साथ सिर्फ कराटे प्रतियोगिता में ही नहीं बल्कि अन्य सभी विधाओं में उत्कृष्ट प्रशिक्षण प्राप्त करने में सफल रहे हैं एवं निरंतर राष्ट्रीय स्तर पर जिले व प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं।

इस मौके पर सहायक लेखा पदाधिकारी आनन्द किशोर, कराटे प्रशिक्षक सुरेन्द्र आनन्द एवं अन्य सभी प्रशिक्षकगणों ने अपनी शुभकामनाएं देते हुए आदित्य को प्रतियोगिता हेतु रवाना किए।