#MNN@24X7 13 जुलाई को विधानसभा मार्च के दौरान पटना में हुए भाजपा कार्यकर्ताओं पर बर्बरता पूर्ण लाठीचार्ज और शिक्षकों व दस लाख रोजगार के मुद्दे पर नीतीश सरकार के द्वारा किए गए वादाखिलाफी के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा 24 जुलाई से 9 अगस्त तक जिला मुख्यालय से लेकर सभी मंडलों में प्रदर्शनी लगाकर हस्ताक्षर अभियान चलाएगी।साथ ही आगामी बूथ सशक्तिकरण कार्यक्रम को लेकर 23 और 24 को होने वाले कोर कमेटी की बैठक के तैयारी के निमित्त भाजपा जिला कार्यालय में दरभंगा भाजपा के जिला पदाधिकारियों की बैठक आहूत की गई।

जिला पदाधिकारियों को बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष जीवछ साहनी ने कहा की शिक्षकों के साथ 10 लाख रोजगार का वादा करके वोट मांगने वाली सरकार और भाजपा कार्यकर्ताओं के ऊपर हत्या के नियत से लाठीचार्ज करवाने वाली सरकार को सत्ता में बैठने का कोई अधिकार नहीं है ।

उन्होंने कहा कि प्रदेश नेतृत्व के द्वारा जिला मुख्यालय से लेकर मंडल स्तर तक युवा मोर्चा इसके विरोध में प्रदर्शनी लगाकर हस्ताक्षर अभियान चलाने का निर्देश प्राप्त हुआ है। दरभंगा के युवा मोर्चा के साथी इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं।

बैठक में जिला महामंत्री ज्योति कृष्ण झा लवली जिला उपाध्यक्ष संजीव साह,विजय चौधरी,भाजयुमो जिला अध्यक्ष बालेन्दु झा बालाजी,रंधीर दास,बबलू मिश्रा,पप्पू गुप्ता आदि उपसस्थित थे।