#MNN@24X7 दरभंगा, व्यवहार न्यायालय दरभंगा के मुख्य द्वार पर उस वक्त हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जब एक पत्नी द्वारा अपने पति के साथ नोक झोंक देखते ही देखते मार पीट होने लगा। लड़की के परिजनों ने बीच सड़क पर युवक की पिटाई कर दी। जिसे देखने के लिए लोगो भीड़ उमड़ पड़ी। वही घटना की सूचना मिलते ही लहेरियासराय थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कर अपने साथ युवक को लेकर थाना चली गई। जहां युवक से पूछताछ चल रही है।

दरअसल, लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बेता चौक की रहने वाली शबनम खातून की शादी 2017 में समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर गांव निबसी अब्दुल कादिर से मुस्लिम रीतिरिवाज के साथ हुई। लेकिन शादी के 1 वर्ष बाद ही पति-पत्नी में दहेज को लेकर विवाद हुआ और अब्दुल कादिर की पत्नी ने महिला थाना में अपने पति के ऊपर दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया। जिसके बाद शबनम खातून की पति अब्दुल कादिर ने अपनी पहली पत्नी को छोड़कर चुपके से दूसरी शादी रचा ली और उसके साथ रहने लगा।

उसी मामले को लेकर आज कादिर दरभंगा व्यवहार न्यायालय में आया था। उसी क्रम में शबनम के परिजन की नजर कादिर पर पड़ी। जिसके बाद दोनों पक्षो के बीच नोकझोक होते होते मारपीट में बदल गई। जिसे देखने के लिए काफी संख्या में लोग जमा हो गए। स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुची पुलिस ने दोनों पक्ष को अपने साथ लहेरियासराय थाना ले गई। वही शबनम खातून ने कहा कि पिछले 6 वर्षों से कोर्ट में मामला चल रहा है। दूसरी पत्नी से इन्हें तीन संतान भी हुआ है। वही उन्होंने बताया कि इस मामले कोर्ट से वारंट भी निकला हुआ है।

वही अब्दुल कादिर ने बताया कि उसकी पत्नी उसके ऊपर झूठा इल्जाम लगाकर उसे फंसा रही है। मैंने उसे घर से नही निकाला। उसके परिवार के ही सात महिला हमारे घर पर आकर शबनम को लेकर चली गई और हमपे केश कर दी। जिसके बाद हमने दूसरी शादी कर ली। वही उन्होंने कहा कि जब आज मैं कोर्ट से बाहर निकल रहा तो हमारे ससुराल पक्ष के लोग हमें पकड़ कर हमारे साथ गालीगलौज करते हुए मारपीट किया है। जिसके बाद लहेरियासराय थाना की पुलिस हमलोगों को थाना लाई है।