#MNN@24X7 दरभंगा, जिले के सिंहवाड़ा-जाले-कमतौल थाना के लूट डकैती और मध्य निषेध मामले में फरार चल रहे अंतरजिला इनामी अपराधकर्मी को दरभंगा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने कई प्रकार के आपत्तिजनक सामान को बरामद किया है। उक्त बात की जानकारी देते हुए दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक जगन्नाथ रेड्डी जलारेड्डी ने प्रेसवार्ता कर दी। वही उन्होंने कहा कि मोनू मिश्रा की गिरफ्तारी को लेकर मिथिला प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरक्षक के द्वारा 25 हजार रूपए की इनाम की घोषणा की गई थी।

वही वरीय पुलिस अधीक्षक जगन्नाथ रेड्डी जलारेड्डी ने कहा कि गिरफ्तार अपराधी मुजफ्फरपुर जिला के कटरा थाना निवासी राजकिशोर मिश्रा के पुत्र मोनू मिश्रा दरभंगा और मुजफ्फरपुर के इलाकों में अपराधिक घटना को अंजाम देता था। जिसे दरभंगा पुलिस ने 5 फरवरी को गिरफ्तार किया है। वही उन्होंने कहा कि मोनू मिश्रा के खिलाफ दरभंगा जिला के अलावा मुजफ्फरपुर जिला के कई थानों में कांड दर्ज है।

वही जगन्नाथ रेड्डी जलारेड्डी ने कहा कि सिंहवाड़ा थाना की पुलिस ने DIU टीम के मदद से गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार 5 फरवरी को गिरफ्तार किया।वही उन्होंने कहा कि उक्त मोनू मिश्रा के खिलाफ विभिन्न मामलो में अलग अलग कांड के लिए क्रमशः जाले थाना, कमतौल थाना, सिंहवाड़ा थाना सहित मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना, बोचहा थाना और करजा थाना में मामला दर्ज है। वहीं वरीय पुलिस अधीक्षक ने उम्मीद जताई है कि मोनू मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद दरभंगा में अपराध पर अंकुश लगेगा।