#MNN@24X7 दरभंगा, सिमरी थाना क्षेत्र के कुंवरपट्टी महादलित टोला निवासी ट्रेक्टर चालक पुणा राम हत्या कांड का दरभंगा पुलीस ने 24 घंटे के अंदर तीन लोगों को गिरफ्तार कर इस हत्या कांड का खुलासा का दावा किया है। उक्त बातें की जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि 24 अगस्त की शाम सिमरी थाना क्षेत्र के कुंवरपट्टी महादलित टोला निवासी ट्रेक्टर चालक पुणा राम को कुछ लोग घर से बुलाकर ले गए और अगली सुबह 25 अगस्त को एनएच 27 से कंसी गांव की ओर जाने वाली सङक किनारे शंकर पासवान के घर पास टेंम्पो से पुणा राम का शव बरामद हुआ।

वही सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी आशा देवी के व्यान के आधार पर सिमरी थाना में एफआईआर दर्ज किया गया। जिसमे मृतक पुणा राम की पत्नी ने तीन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया। एफआईआर के आधार पर सिमरी थाना ने तीनों नामजद अभियुक्त रोहित कुमार, गौरी शंकर यादव और शंकर पासवान को पकड़ लिया। वहीं सदर एसडीपीओ ने बताया कि घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि यह चारों मिलकर एक साथ नशा का सेवन कर रहे थे। उसी क्रम में किसी बात को लेकर इनलोगो के बीच विवाद हुआ। जिसके कारण पुणा राम की हत्या हुई। वही उन्होंने कहा कि इन लोगों से विशेष पूछताछ की जा रही है

बताते चले कि कुंवरपट्टी निवासी ट्रेक्टर चालक पुणा राम गांव में ट्रेक्टर चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। 24 अगस्त की शाम वह कुछ देर में घर लौटने की बात कहकर घर से निकला। लेकिन देर रात तक घर नही लौटा। उस क्रम परिवार के सदस्य ने उसे चारे तरफ खोजा। लेकिन उसका पता नही चला। 25 अगस्त की सुबह सड़क के किनारे शंकर पासवान के घर पास टेंम्पो से पुणा राम का शव बरामद हुआ।

शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी मच गई और पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। पूछताछ के दौरान मृतक की पत्नी ने तीन लोगों का नाम बताया। इसके बाद थानाध्यक्ष शमशाद अहमद खान ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शंकर पासवान, रोहित यादव व गौङी यादव को गिरफ्तार किया। तथा शंकर पासवान के पास से मृतक पुणा राम का मोबाइल बरामद किया।