#MNN@24X7 दरभंगा, जिले में बेखौफ अपराधियों ने दरभंगा एकबार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है। ताजा मामला बहेड़ी थाना क्षेत्र के निमैठी चौक पर आपसी वर्चस्व में दिनदहाड़े चली गोली में चार लोगों को गोली लगी। जिसमे दो लोगों की मौत घटना स्थल ही हो गई। जबकि एक कि मौत इलाज के क्रम में DMCH में हो गई। मृतको की पहचान अनिल सिंह, मनीष सिंह और मुन्ना सिंह के रूप में हुई है। वही गंभीर रूप से घायल कुंदन सिंह का इलाज फिलहाल DMCH में चल रहा है। वही सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल व शव को DMCH भेजते हुए, जिले में नाकेबंदी कर अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वही घटना की गंभीरता को देखते हुए दरभंगा के एसएसपी भीं घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे है।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है निमैठी चौक के पास गुरुवार को पहले से घात लगाए अपराधी ने अनिल सिंह अपने सफारी गाड़ी से जैसे ही निमैठी चौक के पास पहुँचे। वैसे ही अपराधियों ने उनके गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दिया। जिसमें सफारी में बैठे अनिल सिंह सहित चार लोगों को गोली लग गई। वहीं आसपास में मौजदू लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही हमलावर फायरिंग कर फरार हो गए। जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। वही इस घटना में दो लोगो की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि अनिल सिंह की मौत इलाज के क्रम में DMCH में हो गई। वही एक घायल कुंदन सिंह का इलाज DMCH में चल रहा है।

वहीं घटना स्थल पर पहुंचे वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि, सूचना मिली की बहेड़ी थाना के निमैठी चौक के समीप गोलीबारी की घटना हुई है। उसी के सत्यापन के लिए यहां पहुंचे हैं। दो लोगों की डेड बॉडी मिली है। वहीं, दो लोग घायल बताये जा रहे हैं। जिन्हें इलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। मृतक की पहचान मुकेश सिंह और अनिल सिंह के रूप में हुई है। अनिल सिंह का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है। उन्होंने कहा कि गाड़ी को देख कर लगता है गाड़ी के अंदर से भी फायरिंग हुआ है। क्योंकि गाड़ी के अंदर से भी खोखा बरामद हुआ है। क्योंकि बाहर से गोली चलाने पर अंदर खोखा नही रहता। वही उन्होंने कहा कि एफएसएल की टीम घटना की जांच कर रही। जांच के बाद ही कुछ बता पाएंगे।