#MNN@24X7 समस्तीपुर, भाकपा माले डिहुली शाखा की बैठक आज ग्राम स्थित मन्दिर परिसर में शाखा सचिव दामोदर पासवान की अध्यक्षता एवं जिला स्थाई समिति सदस्य महावीर पोद्दार व समीम मन्सूरी के पर्यवेक्षण में सम्पन्न हुई है। बैठक में निर्णय लिया गया है कि गांव के चन्देश्वर पासवान की पत्नी जगतारण देवी पर गांव के नवधनाढ्यो एवं दवन्गो ने मार पीट कर जख्मी कर देने एवं प्रताड़ित करने की घटना के खिलाफ दिनांक 04 सितंबर 2023 सोमवार को प्रतिरोध सभा किया जायेगा।

बैठक को संबोधित करते हुए महावीर पोद्दार ने कहा कि जगतारण देवी को दलित और गरीब विरोधी सोच से लैस लोगों ने उस समय मार पीट कर जख्मी कर दिया जब वह सुबह शौच कर घर लौट रही थी। दवन्गो की इस शर्मनाक घटना ने पूरे समाज को ही नहीं कलन्कित किया है बल्कि दलितों के सामने इज्जत और सम्मान से जीने के अधिकार को भी छिन लिया है। हमलावर इतना बङा साजिश पैसा पहुंच और पैरवी के बल पर रचा कि घटना 12 दिन बीत जाने के बाद भी प्राथमिकी भी दर्ज नहीं हो सकी।

बैठक में प्रखंड कमिटी सदस्य समीम मन्सूरी, हरे कॄष्ण राय, गोपाल दास, जागो साह, ललित पासवान, विकास कुमार, राम बहादुर दास, बासगीत पासवान, प्रमोद साह, चन्देश्वर पासवान, अशोक दास, राकेश कुमार, सहित अन्य लोग मौजूद थे।