#MNN@24X7 दरभंगा, पोलो मैदान ऑडिटोरियम में राजद के 27 स्थापना दिवस पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जिले से लेकर प्रखंड स्तर पर सभी कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित जिला अध्यक्ष उदय शंकर यादव सहित समस्त पदाधिकारियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। सभा को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष उदय शंकर यादव ने कहा कि राजद परिवार 1997 में आज के ही दिन 5 जुलाई को राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की शुरुआत की थी. राजद के सभी साथियों ने संकल्प लिया है की सभी बूथ पर 25 सदस्यों की कमेटी बनाकर प्रत्येक बूथ को मजबूत करने का काम करेंगे. जिला में 271 सदस्यों की टीम का गठन किया गया है। जो लोकसभा चुनावों में राष्ट्रीय जनता दल को जिताने में मजबूती पिलर का काम करेगा. लालू प्रसाद यादव से भाजपा और मोदी सरकार को डर लगने लगा है इसलिए राजद को कमजोर करने के लिए मोदी सरकार की मनसा को हम लोग नष्ट नाबूत कर देंगे. पूरे बिहार में और पूरे देश में लालू यादव की विचारधारा से लोग प्रेरित होकर मजबूत हुए हैं.जिले वासियों से अपील की है कि राष्ट्रीय जनता दल के विचारधाराओं से लगातार किस जिले के लोग जुड़ रहे हैं उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जब से डिप्टी सीएम बने बिहार का विकास तेजी से हो रहा है युवाओं को नौकरी मिलने लगी है। सभी कार्यकर्ता मिलकर राजद की विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे.

डॉ कुमार गौरव ने कहा कि अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाना है और उनकी विचारधारा गांव में गांव पहुच कर शोषित वंचित के लिए उन्होंने इतना बड़ा योगदान दिया उस से रूबरू कराना है विनोद कुमार मिश्र ने कहा कि हम लोगों ने संकल्प लिया है कि 2024 मे राजद का बिहार में सरकार बना कर रहेगे अफजल अली खान ने कहा कि पार्टी की विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे और राजद को पूरे देश में मजबूत करने का काम करेंगे।

मौके पर पूर्व महापौर ओम प्रकाश खेरिया, पूर्व जीप अध्यक्ष भोला सहनी,डॉ कुमार गौरव, महिला प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष यासमीन खातून, विनोद मिश्र ,पूनम शर्मा ,उदय शंकर चौधरी, रमा शंकर शनि,दशरथ यादव रामसेवक भगत, चौधरी यादव,गुलाम हुसैन चिन्ना, रईस अहमद,नीलांबर यादव,राज नारायण यादव ,उदय चन्द्र यादव,रेशमा आरा, लक्ष्मेश्वर सिंह पप्पू, गोपाल लाल देव, हरेराम राम लालदेव संजय यादव ,सुरेंद्र यादव ,वशिष्ठ नारायण यादव सहित हजारो लोग मौजूद थे।