रोजगार के सवाल को देश का सबसे प्रमुख सवाल बनाते हुए 01 अगस्त को जंतर मंतर(दिल्ली) में होगा यूथ पार्लियामेंट।

इंकलाबी नौजवान सभा के द्वारा जंतर मंतर पर आयोजित युवा संसद में शामिल होने दर्जनों युवा दरभंगा से हुए रवाना।

#MNN@24X7 दरभंगा, 31 जुलाई इस अवसर पर उन्होंने कहा कि देश भर में रोजगार के सवाल पर युवाओं में सरकार के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है। केंद्र की मोदी सरकार ने सत्ता में आने से पहले हर साल दो करोड़ नौजवानों को रोजगार देने का वादा करने वाली सरकार की असलियत यह है की संसद में एक सवाल का जवाब देते हुए सरकार ने खुद स्वीकार किया की पिछले 8 साल में मात्र 7.2 लाख रोजगार ही सरकार दे पाई है जबकि 22 करोड़ नौजवानों ने इसके लिए आवेदन किया. सरकार कि नौजवानों के सपनों पर सरकारी बुलडोजर के खिलाफ जनसंघर्ष तेज करना समय की मांग है।मौजूदा समय में रोजगार के सवाल पर युवाओं को संगठित करना समय की मांग है।इसी कड़ी में कल 1 अगस्त 2023 को देश की राजधानी दिल्ली के जंतर मंतर पर इंकलाबी नौजवान सभा के द्वारा यूथ पार्लियामेंट आयोजित किया जाएगा।

युवा संसद कार्यक्रम को मुख्य वक्ता के रूप में कॉ. दीपांकर भट्टाचार्य महासचिव भाकपा माले, संदीप सौरव राष्ट्रीय महाचिव आइसा सह माले विधायक बिहार, अजीत कुमार सिंह माले विधायक बिहार, संजय सिंह राज्य सभा सांसद, रतन पाल प्रोफेसर दिल्ली विश्वविद्यालय, नंदिता नारायण पूर्व अध्यक्ष दिल्ली विवि शिक्षक संघ, गौहर रजा कवि आदि संबोधित करेंगे।

दरभंगा से यूथ पार्लियामेंट में शामिल होने संदीप कुमार चौधरी और अशरफ अली के नेतृत्व में अमित पासवान,विशाल मांझी, राजू कर्ण, संतोष कुमार,ओणम सिंह,रिद्धि रानी, प्रदीप सिंह,अशरफ अली,अंशु,सबू,अमज़द इकबाल,कमरे आलम, मोख्तार अहमद,सोनू कुमार सहित अन्य साथी युवा रवाना हुए.