1 अगस्त 2023 को दिल्ली के जंतर-मंतर पर लगेगा यूथ पार्लियामेंट-आरवाईए।

रोजगार देने के मामले मे सबसे फिसड्डी साबित हुई मोदी सरकार-संदीप कुमार चौधरी।

साम्प्रदायिक माहौल कायम कर युवाओं को नफरत की आग में झोंके की साजिश जारी-अफताब आलम।

रोजगार-सम्मान और जन अधिकार के लिए एकजुट होगा अलीनगर का नौजवान-अशरफ अली।

#MNN@24X7 अलीनगर, नफरत का कारोबार बंद करो,सम्मानजनक रोजगार का प्रबंध करो!साम्प्रदायिक नफ़रत और कॉरपोरेट लूट की राजनीति को ध्वस्त करो!रोजगार,सम्मान और जन अधिकार के लिए एकजुट हो नारे के साथ संगठित हो-हल्ला बोल अभियान के तहत अलीनगर प्रखंड के गरौल गांव में आरवाईए नेता अशरफ अली की अध्यक्षता में यूथ असेंबली का आयोजन किया गया.

असेंबली को संबोधित करते हुए आरवाईए के राष्ट्रीय अध्यक्ष अफताब आलम ने कहा की साम्प्रदायिक माहौल कायम कर युवाओं को नफरत की आग में झोंके की साजिश लगातार मोदी सरकार कर रही है.जिसका मुह तोर जवाब युवा को एकजुट होकर देना होगा.उन्होंने कहा की हर वर्ष लाखो नौकरी देने वाली रेलवे को निजी हाथों में सौपा जा रहा हैं.प्लेटफॉर्म,रूठ,स्टेशन एक एक कर अपने पूंजीपति दोस्तों के हवाले कर रही है और युवा रोजगार नहीं मांगे मोदी जी से उनके द्वारा चुनाव में रोजगार को लेकर किए गए वादे के बारे मे ना सवाल किया जाय इसलिए युवा को हिन्दू-मुश्लिम की लड़ाई में लगा दिया गया है.युवा को अपने अधिकार पर संघर्ष करना होगा और उस संघर्ष का बैनर आरवाईए है. उन्होंने मौजूद युवाओं से 1 अगस्त को दिल्ली चलने की अपील की.

असेंबली को संबोधित करते हुए आरवाईए के राज्य सह सचिव संदीप कुमार चौधरी ने कहा की रोजगार देने के मामले मे सबसे फिसड्डी सरकार वर्तमान मोदी सरकार साबित हुई है.उन्होंने कहा कि केंद्र की सत्ता में आने से पहले हर साल दो करोड़ नौजवानों को रोजगार देने का वादा करने वाली सरकार की असलियत यह है की संसद में एक सवाल का जवाब देते हुए सरकार ने खुद माना की पिछले आठ साल में मात्र साथ लाख रोजगार ही सरकार दे पाई है जबकि 22 करोड़ नौजवानों ने इसके लिए आवेदन किए थे.उन्होंने कहा की हम रोजगार के जिन अवसरों के दम पर रोजगार पाने का सपना देखते है आज उन्हीं अवसरों को अपने दुलारे पूंजीपतियों के हाथो नीलाम किया जा रहा. उन्होंने युवाओं से एकजुट होकर संघर्ष में साथ देने और यूथ पार्लियामेंट में दिल्ली चलने की अपील की.

अध्यक्षता करते हुए अशरफ अली ने कहा की युवाओं के हक अधिकार के लिए जन संघर्ष करने वाली संगठन आरवाईए को मजबूत किया जाएगा.उन्होंने कहा की रोजगार-सम्मान और जन अधिकार के लिए अलीनगर का नौजवान एकजुट होगा और दर्जनों की संख्या में यहां से युवा दिल्ली जाएंगे.

यूथ असेंबली में विशाल मांझी,राजू कर्ण,सदरे आलम,आदिल हुसैन,राफिद अंदलीब,राशिद हुसैन,शाहनवाज हैदर,नासिर हुसैन,इफ्तेखार आलम,अबुजफर आलम,अमजद इकबाल,बबलू कुमार,जावेद अख्तर,लाडले,गोरे,अज़हर सहित दर्जनों युवा उपस्थित थे.