दरभंगा। आज दिनांक 13/08/2022 को नागेंद्र झा महिला महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना के द्वारा कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ. धर्मशीला गुप्ता के नेतृत्व में आजादी के 75वें मृत महोत्सव के शुभ अवसर पर तिरंगा यात्रा निकाली गई ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए प्रधानाचार्य डॉ. ऋषि कुमार राय ने कहा कि भारत के हर नागरिक का दायित्व है वह देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निष्ठापूर्वक निर्वहन करे। डॉ. अपर्णा झा ने कहा कि यह तिरंगा यात्रा सभी के मन में देश प्रेम की भावना को जागृत करता है ।

प्रो. सरोज राय ने कहा तिरंगा हमारा आन, बान, शान और स्वाधीनता का प्रतीक है। डॉ. धर्मशीला गुप्ता (N.S.5.) ने कहा की माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के अवसर पर N. S.S. के छात्राओं के द्वारा तिरंगा यात्रा निकालकर समाज राष्ट्रीय एकता एवं अखंडता को बनाए रखना हर भारतीय की कर्तव्य है। इस यात्रा के द्वारा इस संदेश को जन-जन तक पहुंचाना हमारा कर्तव्य है।

देश की आजादी के लिए वीर सपूतों को छात्राओं के बीच याद किया गया । कार्यकर्म में मुख्यरूप से सहयोगी के तौर पर सूर्यकांत सिंह (मंगल), राजेश कुमार एवं इस महाविद्यालय के छात्राओं के रुप में रश्मि राज, श्रेया करन, सुमेधा श्रीवास्तव, अंजली कुमारी, शिवानी कुमारी, रूकसार परवीन, स्वाति कुमारी व सैकड़ों छात्राएं सम्मलित हुई।