◆नीतीश कुमार ने 9 वीं बार राज्यपाल के सामने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली,
◆सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा ने भी डिप्टी सीएम पद की शपथ ली!

#MNN@24X7 पटना, नीतीश कुमार ने आज मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली. नीतीश कुमार के साथ भाजपा के दो दिग्गज नेता सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा ने भी डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। इस दौरान जेपी नड्डा समेत भाजपा के और भी नेता मौजूद रहे।

आज सुबह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंप दिया था। नीतीश कुमार ने इस दौरान कहा कि महागठबंधन के साथ रहना अब मुश्किल हो गया था। उन्होंने कहा कि आरजेडी हर काम का क्रेडिट ले रही थी। सरकारी नौकरी देने में सिर्फ अपना नाम ले रहे थे। बिहार भाजपा के दिग्गज नेता सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है।

शपथ ग्रहण के बाद उन्होंने एक मीडिया चैनल से कहा कि अब मैं जल्द पगड़ी उतारूंगा। बता दें कि सम्राट चौधरी ने कहा था कि वह नीतीश कुमार को गद्दी से उतारने के बाद ही पगड़ी उतारेंगे। बिहार के निर्दलीय विधायक सुमित कुमार सिंह ने नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली नई सरकार में मंत्री पद की शपथ ली। जीतन राम मांझी के बेटे संतोष मांझी ने ली मंत्री पद की शपथ।

जदयू के श्रवण कुमार ने ली शपथ। जदयू के विजय कुमार चौधरी ने मंत्री पद की शपथ ली। बिजेंद्र प्रसाद यादव ने मंत्री पद की शपथ ली। भाजपा के डॉ. प्रेम कुमार ने नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली नई सरकार में मंत्री पद की शपथ ली।