बीआरबी आइसा नेता विशाल यादव पर हमला करने वाले को गिरफ्तार करे पुलिस नहीं तो होगा आंदोलन:-रौशन यादव।

महाविद्यालयों में बिना मूलभूत सुविधाओं को दुरुस्त के बिना उच्च शिक्षा विभाग का बयान छात्रों को और भी शिक्षा से दूर करने वाली:-दीपक यदुवंशी।

महाविद्यालयों में छात्राओं के साथ छेड़खानी करने वाले के ऊपर सख्ती दिखाये कॉलेज प्रशासन, नहीं तो होगा आंदोलन:-अंजली कुमारी।

#MNN@24X7 पूसा, कल पूसा स्थित उमा पांडेय कॉलेज आइसा कॉलेज इकाई कमिटी की बैठक कॉलेज के बालिका आवासीय छात्रावास सेमिनार हॉल में रखा गया। बैठक का अध्यक्षता आइसा कॉलेज इकाई अध्यक्ष प्रिया कुमारी व संचालन इकाई सचिव अंजली कुमारी ने किया। वही बैठक में मुख्य अतिथि भाकपा-माले जिला कमिटी सदस्य रौशन कुमार यादव व बतौर पर्यवेक्षक आइसा जिला उपाध्यक्ष दीपक यदुवंशी उपस्थित रहे।

बैठक में पिछले कार्यों कि समीक्षा, सदस्यता अभियान, शैक्षणिक अराजकता दूर करने, महाविद्यालयों में मूलभूत सुविधाओं की कमी, आए दिन कॉलेज कैंपस में छात्राओं के साथ छेड़खानी, बदसलूकी की समस्या पर चर्चा की गई।

वही बैठक में उपस्थित मुख्य अतिथि भाकपा-माले जिला कमिटी सदस्य रौशन कुमार ने कहा कि समस्तीपुर जिला में स्थित बीआरबी कॉलेज, में आइसा नेताओं पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाले नाम दर्ज अपराधी, शैक्षणिक अराजकता से लिप्त गुंडे पर समस्तीपुर पुलिस प्रशासन जल्द से जल्द करवाई कर जेल में बंद करें और जिले के सभी महाविद्यालय के प्राचार्य कॉलेज कैंपस में पनप रहे आसामाजिक तत्व के गुंडे पर रोक लगाते हुए कॉलेज पहचान-पत्र के माध्यम से कैंपस में प्रवेश लिया जाय, अन्यथा आइसा जिला में करेंगा चरणबद्ध आंदोलन।

वही बैठक के पर्यवेक्षक बतौर आइसा जिला उपाध्यक्ष दीपक यदुवंशी ने कहा कि महाविद्यालयों में मूलभूत सुविधाओं को मुहैया कराए बिना जो उच्च शिक्षा विभाग का जो बयान है कि लगातार तीन दिन कॉलेज में उपस्थित न होने वाले छात्र-छात्राओं का नामांकन रद्द करना छात्रों को और भी शिक्षा से दूर करने का उपाय है। छात्र संगठन आइसा बर्दाश्त नहीं करेगी।

वही आइसा कॉलेज इकाई सचिव अंजली कुमारी ने कहा कि महाविद्यालयों में आए दिन छात्राओं के साथ छेड़खानी, बदसलूकी का घटना सामने आया है और कॉलेज प्राचार्य द्वारा छात्राओं के साथ छेड़खानी करने वाले लोगों पर कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं की जाती हैं। प्राचार्य इस मामला को संज्ञान में लेते हुए आरोपी पर कारवाई करे।

वही बैठक में उपस्थित अध्यक्ष प्रिया कुमारी सचिव अंजलि कुमारी, कॉलेज उपाध्यक्ष शिवम सरोज, कॉलेज कमिटी सदस्य शिव कुमार, राहुल कुमार, शांतनु कुमार, काजल कुमारी, नैना कुमारी, रंजन कुमार, सोनी कुमारी, इकरा जवी, आरोही प्रिया, पूजा कुमारी, सोनू कुमार, सूरज कुमार ने विस्तार से अपने-अपनी बात रखें।

बैठक के पश्चात महाविद्यालय के गेट पर बीआरबी आइसा कॉलेज इकाई अध्यक्ष कॉमरेड विशाल यादव पर कॉलेज कैंपस में एबीवीपी के गुंडे के द्वारा जानलेवा हमला करने के खिलाफ व राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत उच्च शिक्षा विभाग के बयान महाविद्यालयों में मूलभूत सुविधाओं दुरुस्त किए बिना लगातार तीन दिन कॉलेज न आने वाले छात्र-छात्राओं के नामांकन रद्द करने के खिलाफ प्रतिरोध सभा किया गया।