#MNN@24X7 बहेरी 14 जून, बहेरी प्रखंड के उज्जैन सामुदायिक प्रांगण में सीपीआई (एम) पुराना ब्रांच की बैठक उमा लालदेव की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में ब्रांच का पुनर्गठन किया गया और सर्वसम्मति से अरविंद लालदेव ब्रांच सचिव चुने गए।

इस अवसर पर आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए सीपीआई (एम) राज्य सचिव मंडल सदस्य श्याम भारती ने कहा कि केंद्र की सरकार किसान मजदूर विरोधी सरकार है। महंगाई बेरोजगारी तेजी से बढ़ रही है कृषि संकट के चलते किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो रहे हैं। किसानों के ऊपर चौतरफा हमले हो रहे हैं और केंद्र सरकार, अदानी अंबानी के हाथ देश को बेच रही है। 20000000 नौजवानों को रोजगार देने,एमएसपी का गारंटी देने वाला कानून बनाने, किसानों के कर्ज माफ करने, किसानों के आमदनी दोगुना करने, सभी के खाते में 1500000 रुपए देने की घोषणा पर अमल नहीं हुआ, सरकार खाद सुरक्षा को समाप्त कर रही है, ₹2 ₹3 मिल रहे अनाज को बंद कर दिया गया, सरकार धड़ल्ले से सरकारी संपत्तियों को बेच रही है, राज्य सरकार ने भूमिहीनों को 5 डिसमिल जमीन देने का ऐलान किया मगर, बहेरी अंचल के अंचलाधिकारी इस पर अमल नहीं कर रहे हैं, बड़ी संख्या में भूमिहीन हैं उन्होंने सभी भूमिहीनों को 5 डिसमिल जमीन का बीज जमीन का पर्चा देने की मांग की।

बैठक में प्रस्ताव कर 15 जून को महागठबंधन के आवाहन पर केंद्र सरकार के गलत नीतियों के विरुद्ध आयोजित धरना प्रदर्शन में बड़ी संख्या में बहेरी प्रखंड चलने का संकल्प लिया गया। बैठक को सीपीआईएम प्रखंड सचिव शिवनंदन यादव, नीरज, हरिशंकर राम, अमोजा देवी, किशोर पौदार, श्रीपति लालदेव, बेला लालदेव तथ अमरिंदर लाल देव आदि ने संबोधित किया।