#MNN@24X7 दरभंगा, ओडिशा के बालासोर रेल दुर्घटना में मृतक बहादुरपुर प्रखंड के मनिहारी निवासी नरेश यादव के पुत्र अखिलेश यादव के शव को दरभंगा लाने के क्रम में एकमी पुल के निकट राजद नेत्री यासमीन खातून के आवास पर पुष्प माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित किया गया।

राज्य जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में राजद परिवार के द्वारा पूर्व विधायक भोला यादव के निर्देश पर श्रद्धांजलि का कार्यक्रम रखा गया था इस दौरान राजद परिवार के मौजूद सभी साथियों ने उत्सव माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी और सभी ने शोक संवेदना व्यक्त किए।

मौके पर जिला अध्यक्ष उदय शंकर यादव ने कहा या बड़े ही दुखद घटना है जिसमें हजारों की संख्या में लोगों की मृत्यु हुई है इसी क्रम में हमारे जिला के अखिलेश यादव की मृत्यु हो गई थी लेकिन सबकी पहचान में काफी समय बीत गया हमारे पूर्व विधायक भोला यादव के अथक प्रयास से डीएनए टेस्ट करवाने के उपरांत उसके शव को परिजनों को सुपुर्द किया गया उसके बाद जब परिजन शव को लेकर दरभंगा पहुंच रहे थे इसी क्रम में हमने पूरे राजद परिवार के साथ उनको श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके परिवार को शोक संवेदना व्यक्त किया है।

वही उदय शंकर चौधरी ने कहा कि हम इस रेल दुर्घटना का निंदा करते हैं। जिसमें देश के हजारों की संख्या में लोगों की मृत्यु हो गई है। आज अखिलेश यादव का सब दरभंगा लाया गया जिसके बाद हम लोगों ने पोस्ट माल्यार्पण कर परिजनों के हर सुख दुख में साथ खड़ा होने का वायदा किए हैं।
मौके पर दशरथ यादव उदय शंकर चौधरी राम सेवक भगत यासमीन खातून अनिल शाह पिंटू कुमार यादव बरकत अली जनक पासवान सुशील पासवान राम नाथ साह रामबली यादव सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।