#MNN@24X7 पटना, बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह की मौत पर पार्टी के नेताओं ने शुक्रवार (14 जुलाई) को बिहार विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और काला दिवस मनाया. गुरुवार (13 मार्च) को हुई घटना पर सदन के अंदर बीजेपी के नेताओं ने जमकर हंगामा किया. कुर्सियां उठा लीं. सदन की कार्यवाही शुरू होते ही कुछ ही देर में दो बजे तक के लिए स्थगित करना पड़ा.

बीजेपी ने कहा- जनता जवाब देगी।

इधर शुक्रवार को काला दिवस और प्रदर्शन के दौरान बीजेपी नेताओं ने कहा कि नीतीश सरकार ने हत्या करा दी. नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव इस्तीफा दें. इन लोगों ने हत्या कराई है. जहानाबाद के जिला महामंत्री विजय सिंह शहीद हुए हैं. जनता जवाब देगी. प्रशासन नीतीश का मुखौटा है. लाठी से पीटकर हत्या कर दी गई. पूरे बिहार में बीजेपी काला दिवस मना रही. इस दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी समेत कई अन्य नेता मौजूद रहे. सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले बीजेपी के विधायकों ने सदन के बाहर यह मौन प्रदर्शन किया. बीजेपी के विधायकों के मुंह पर काली पट्टी थी और हाथों में तख्तियां लेकर वे सरकार का विरोध करते दिखे.

चार से पांच मिनट ही चला सदन।

आज बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र का आखिरी दिन है. आज सदन की कार्यवाही शुरू होते ही बीजेपी के विधायकों ने जोरदार हंगामा शुरू कर दिया. विधानसभा अध्यक्ष ने कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी. करीब चार से पांच मिनट ही सदन चला. अब दोपहर दो बजे के बाद फिर शुरू होगा. वहीं आरजेडी विधायक मुकेश रोशन ने कहा कि बीजेपी नेता की मौत पुलिस लाठीचार्ज से नहीं हुई है. भगदड़ में मौत हुई. बीजेपी अपने नेता की मौत पर राजनीति कर रही. जो कानून तोड़ेगा उसके खिलाफ एक्शन होगा. बिहार सरकार न किसी को फंसाती है न बचाती है.