#MNN@24X7 दरभंगा, जिले में लगातार बदमाशो का मनोबल बढ़ता जा रहा है। हत्या, चोरी, बलात्कार जैसी जघन्य घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। लगता है अपराधियों के अंदर से पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। ताजा मामला लहेरियासराय थाना क्षेत्र के भीगो मुहल्ला का है। जहां सोमवार की रात बदमाशो ने एक युवक की बेहरमी से गला रेतकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वही मौत की खबर से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अनवर जमालपुरा का रहने वाला है और रात में किसी आवश्यक कार्य से बाजार जा रहा था। उसी क्रम युवक भिगो अवस्थित मुक्तिधाम गाछी वाला सुनसान इलाका से गुजर रहा था। उसी दौरान अंधेरा का फायदा उठाते हुए किसी बदमाश में किस की गला रेत कर हत्या कर दी। वहीं स्थानीय लोगों की माने तो जिस जगह अनवर की हत्या हुई है। उस जगह नशेड़ियों का जमावड़ा रहता है। हो सकता है नशेड़ियों ने छीन-छान के दौरान विरोध करने पर हत्या कर दी हो। वही घटना के बाद स्थानीय लोगो में काफी आक्रोश देखा जा रहा है।

वही सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि मृतक युवक की पहचान जमालपुरा निवासी वली अहमद के 31 वर्षीय पुत्र अनवर के रूप में हुई है। वहीं उन्होंने कहा कि आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा जा रहा है। शव के पास मृतक की बाइक और मोबाइल भी बरामद हुआ है। वहीं उन्होंने कहा कि परिजनों एवं स्थानीय लोगों से पूछताछ में कुछ लोगों के नाम भी सामने आए हैं। पुलिस पूरी तत्परता से दोषियों को पकड़ने में लगी है। जल्द मामले का उदभेदन कर लिया जाएगा।