हवस का शिकार बना कर सामूहिक ब्लात्कार एवं हत्या कान्ड का शराब तस्करो ने दिया अन्जाम-महावीर पोद्दार

दलित विवाहिता उजाला देवी के सामूहिक ब्लात्कार एवं हत्या कान्ड के एक सप्ताह बीतने के बाद भी अभियुक्तों को पकड़ने में उजियार पुर पुलिस विफल-गन्गा प्रसाद पासवान।

#MNN@24X7 16 जून उजियारपुर, भाकपा माले के साथ सदस्यों की जाँच दल ने बेलामेघ दलित उजाला देवी सामूहिक ब्लात्कार एवं हत्या कान्ड की जाँच की। जांच दल ने पाया कि रामनगर के शराब तस्कर गिरोह के एक सदस्य नीतीश कुमार ने बेलामेघ के सत्तन पासवान की नव विवाहिता पुत्री को प्रलोभन देकर पहले प्रेमजाल में फंसाया और बहला-फुसला कर ले गया। फिर शराब का तस्करी और होम डिलीवरी करने वाला नीतीश कुमार और उसके कई साथियों ने मिलकर न सिर्फ उजाला देवी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अन्जाम दिया बल्कि सभी ने मिलकर उसकी हत्या कर लाश को चौर के पानी में फेंक दिया।मॄतिका उजाला देवी की माँ आरती देवी ने बताई की मेरी पुत्री की कपङा भी बदला हुआ था।

भाकपा माले की जाँच दल ने पिङित परिवार एवं ग्रामीणों से जांच पड़ताल कर पाया कि शराब तस्करो ने अपनी हवस मिटाने के लिए पहले प्रेमजाल में फंसाया, बहला फुसला कर ले गया फिर सामूहिक ब्लात्कार कर हत्या कर लाश को फेंक दिया है।

जाँच दल ने समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक महोदय से मांग किया है कि वैज्ञानिक अनुसंधान कर सभी दोषियों को स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दी जाय। उजियार पुर थाना क्षेत्र में बढती अपराधिक घटनाओं एवं शराब तस्करो पर रोक लगाई जाए।
भाकपा माले के जाँच दल में माले के वरीय नेता महावीर पोद्दार, प्रखंड सचिव गंगा प्रसाद पासवान, फुलेन्द्र प्रसाद सिंह, मो फरमान, भीम सहनी, श्री राम यादव, राम बलि सिंह थे।

मौके पर मॄतिका की माँ आरती देवी,पिता सत्तन पासवान, पति अजय कुमार पासवान के आलावे नवीन कुमार सिंह, राज कुमार चौरसिया, रोहित पासवान सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।