#MNN@24X7 उजियार पुर, 21 सितम्बर, भाकपा माले उजियार पुर प्रखंड के पूर्वी जोन की बैठक जोन प्रभारी महावीर पोद्दार की अध्यक्षता में विरनामा तुला उच्च विद्यालय के पुस्तकालय स्थित भवन में सम्पन्न हुई है। बैठक में राज्य कमिटी के फैसले के आलोक में निर्णय लिया गया है कि 26-27 सितम्बर 2023 को मिथिला-कोशी जोन के नेतृत्वकारी साथियों का दो दिवसीय सम्मेलन होगा।

जिला स्थाई समिति सदस्य महावीर पोद्दार ने बताया कि इस दो दिवसीय सम्मेलन में मधुबनी, दरभंगा, समस्तीपुर, खगड़िया, सहरसा, मधेपूरा, सुपौल सहित अन्य जिलों से सैकड़ों की संख्या में नेतृत्वकारी साथी बतौर प्रतिनिधि शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा जारी आर्थिक सन्कट, सम्विधान और लोकतंत्र पर तीखा हमला, देश की संवैधानिक व्यवस्था को ध्वस्त करने की साजिश के खिलाफ भाकपा माले की सान्गठनिक ताकतों को विस्तार और मजबूत करने की रणनीति और कार्यनीति बनाई जाएगी।

उन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आम जनता से तन मन धन से सहयोग करने की अपील करते हुए कहा कि भाकपा माले को मजबूत कर ही महागठबन्धन और इण्डिया, भारत को मजबूत बनाया जा सकता है। बैठक में समीम मन्सूरी, तननजय प्रकाश, मो सलाम, जागेश्वर राय एवं लाल बाबू पासवान मौजूद थे।