एयरपोर्ट की व्यवस्था पर भी दागे कई सवाल कहा स्पाइसजेट की कर्मियों को यात्रियों से बात करने तक की तमीज नहीं है।

#MNN@24X7 दरभंगा, भाजपा बिहार प्रदेश प्रवक्ता नवल आर सिंह मुंबई से स्पाइस जेट के विमान से दरभंगा हवाई अड्डा पर उतरे और उतरते उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि स्पाइसजेट के कर्मी का यात्रियों के साथ बर्ताव बहुत ही गलत है वह यात्रियों को कोई सुविधा नहीं प्रदान करती है। मैं जब 7:45 में एयरपोर्ट पहुंचा था तो उन्होंने समय का हवाला देते हुए हमें बाथरूम में जाने से मना कर दिया जो बहुत ही गलत एवं निंदनीय है।

दरभंगा में विकास के सवाल पर उन्होंने कहा कि दरभंगा सांसद गोपाल जी ठाकुर सिर्फ ब्राह्मण का नेता है और वह सिर्फ ब्राह्मण के लिए ही काम करता है। पिछले दिनों मुंबई में उनका एक कार्यक्रम हुआ था जिसमें सिर्फ और सिर्फ ब्राम्हण को ही बुलाया गया था और सभी ब्राह्मण लोग मिलकर के ही उस कार्यक्रम को किया था। इन सब बातों से यह साबित हो जाता है कि गोपाल जी ठाकुर सिर्फ ब्राह्मणों के लिए ही काम करते हैं। इसलिए दरभंगा में कहीं से कोई विकास नहीं हुआ है। अगर भाजपा चाहेगी तो हम इस बार दरभंगा से संसद का चुनाव लड़ेंगे और जीत के बाद दिखाएंगे कि विकास किसको करते हैं और किस तरह किया जाता है इसी उद्देश्य से हम आज अपने जिला में लगातार भ्रमण कर रहे हैं और कोशिश कर रहे हैं कि 2024 के चुनाव में भाजपा के तरफ से हमको नियुक्त किया जाए ताकि हम दरभंगा का पूर्ण विकास कर सके।

दरअसल नवल आर सिंह भाजपा प्रदेश प्रवक्ता के साथ एक सक्षम व्यापारी भी हैं और उनका काम है देश विदेश से व्यापारियों को लाकर शहर में व्यापार को बढ़ावा देना। और वो लगातार इस काम में आगे बढ़ रहें है। लेकिन उन्होंने एयरपोर्ट की व्यवस्था देख कर बीफरने लगे और उन्होंने कहा कि इस तरह की व्यवस्था को देख कैसे जिले में बाहर की व्यापारी आकर के व्यापार करेंगे क्योंकि यहां सबसे ज्यादा आमदनी वाला एयरपोर्ट भी है। लेकिन सुविधा के नाम पर जीरो है जो कहीं से भी बर्दाश्त करने लायक नहीं है। और व्यापारी वर्ग इन सब चीजों पर खासा ध्यान देती है। इसलिए सबसे पहले हम एयरपोर्ट की व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग करेंगे।