#MNN@24X7 दरभंगा, आज दिनांक 09/03/2024 भारतीय जनता पार्टी जिला की बैठक जिला अध्यक्ष जीवछ सहनी के अध्यक्षा में लहेरियासराय परिसदन ने बैठक आहूत हुआ। इस बैठक में दरभंगा लोक सभा क्षेत्र के सभी मंडल अध्यक्ष ,प्रभारी,जिला प्रभारी,लोक सभा प्रभारी,मंच मोर्चा के बैठक हुआ ।

जिला अध्यक्ष ने अगली कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा की आने वाले वक्त कार्यकर्ता के लिए उत्तरदायित्व के साथ अपने क्षमता दिखाने का समय है 13 से लेकर 15 तक लोकसभा के 6 विधान सभा के सभी बूथ स्तर कार्यशाला का आयोजन किया जायेगा ।सभी प्रभारी अपने अपने क्षेत्र में रहकर संगठन को मजबूती प्रदान करेंगे और अपने दायित्व का निर्वहन करेंगे।

सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा –बूथ का जो मैनेजमेंट उससे ही सारे चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित होती है अगर हमारा बूथ मजबूत है तो हम किसी भी प्रकारके चुनाव को अपने प्रबंधन से जीत सकते है यदि हमारा बूथ ही मजबूत नहीं है तो हमारा चुनाव जीतना सदेहात्मक हो जाता है ।अभी से लेकर चुनाव तक एक एक कार्यकर्ता को बूथ पर लगकर कार्य करना है एवम् वोटर लिस्ट से वोटर से संपर्क करना है। अधिक से अधिक आमजन को लाभ पहुंचाना हमारा लक्ष्य होना चाहिए ।अनेक योजनाएं आमजन के लिएं ही चल रही है यह जनता को बताना है की किस प्रकार भारतीय जनता पार्टी के सरकार आम आदमी की सरकार है गरीबों की शोषितों की और वंचितों की सरकार है।

नगर विधायक संजय सरावगी ने कहा 2024 के लोकसभा चुनाव दरभंगा की सीट पर विजय का परचम फहराना है ।कार्यशाला में कार्यों की गुणवत्ता एवम् कार्य क्षमता का आकलन करते हुए उनका स्थलीय सत्यापन किया जायेगा।सभी कार्यकर्ता दिन रात कार्य कर बूथ को मजबूत करने का कार्य कर रहे है ।भाजपा कार्यकर्ता आधारित राजनीति दल है और बूथ को मजबूत कर के ही चुनाव लड़ती है ।मेरा बूथ सबसे मजबूत इसी देह वाक्य को संकल्पित करते हुए आगे बढ़ना है।

इस बैठक में जिला प्रभारी उमेश कुशवाहा ,अभय झा ,अंकुर गुप्ता,संजीव साह ,सुजीत मल्लिक,ज्योति कृष्ण झा लवली,मीना झा ,प्रमोद चौधरी आदि।