विवि पढ़ाई लिखाई का संस्थान गंगाजल से धोना गैरकानूनी, भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जरूरी।

#MNN@24X7 दरभंगा 16 जून, आइसा जिला सचिव मयंक कुमार यादव, जिला अध्यक्ष प्रिंस राज, राजद विवि अध्यक्ष रजनीश कुमार यादव, विवि प्रभारी कृष्णा यादव, मोहम्मद इमरान, शिवम रॉय, धीरज प्रकाश ने एक प्रेस विज्ञपति जारी करते हुए कहा कि ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय हमेशा अपने कारनामो से लगातार चर्चा में रहा है। पिछले दिनों लगातार विवि के कुलसचिव के भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार हमलोग लर रहे है। चाहे रिजल्ट गरबरी का सवाल हो, या नामांकन में गरबरी का सवाल,या विवि में लूट का सवाल हो इन सभी के खिलाफ लागातर लड़ाई लड़ रहे है।

छात्र नेताओं ने कहा कि एक छात्र संगठन के लोगों के द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने की बात कहकर कुलसचिव के कुर्सी को गंगाजल धोना यह साफ – साफ मनुवादी सोच को दर्शाता है।

छात्र नेताओं में कहा कि आज जरूरी है कि कुलपति और कुलसचिव के भ्रष्टाचार, तानाशाही रवैया, रिजल्ट में गरबरी, पदाधिकारियों की मनमानी, एक अधिकरियो को कई विभाग का पदभार के खिलाफ मिलजुलकर लड़ाई तेज करने की जरूरत है।

छात्र संगठन के नेताओ ने कहा कि ऐसे छात्र संगठन पर तुरंत विवि प्रशासन को करवाई करना चाहिए जो धार्मिक वस्तु लाकर विवि को गलत दिशा में धकेल रहा है।