#MNN@24X7 ग्रेटर नोएडा, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का आजकल दिल्ली-एनसीआर में दरबार लगा है।पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने श्रीमद भागवत कथा का आरंभ सोमवार से ग्रेटर नोएडा में किया। श्रीमद् भागवत कथा एक हफ्ते चलेगी।इस दौरान दिव्य दरबार का भी आयोजन होगा।बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार में श्रद्धालु अपनी समस्याएं और प्रश्न लेकर पहुंचते हैं। इस दौरान पर्ची निकाली जाती है और भक्तों की परेशानी हल की जाती है।भारत की सबसे बड़ी श्रीमद् भागवत कथा ग्रेटर नोएडा में हो रही है और ये इतिहास बन गया है।

मंच से बाबा का शायराना अंदाज।

मंच से बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि लत हिन्दू गिरी की लगी,अब नशा सरेआम होगा। उन्होंने कहा कि धड़कन साथी हो जाती है, आंखे प्यासी हो जाती हैं। भारत में सनातन का झंडा फहराते रहना है। सनातन भारत में अब जाग गया है। अब लग रहा है कि सनातन सुरक्षित है और हमारी बेटियों की तरफ कोई आंख उठाकर नहीं देख सकता है I

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि बच्चों को स्कूली पढ़ाई के साथ सनातन संस्कृति की पढ़ाई जरूरी है। जो जन्म लेता है वो मरेगा, जितने मजहब हैं सबकी जन्म तिथि है तो एक दिन मरना सबको है और बस सनातन ही ऐसा है कि जन्म की कोई तिथि नहीं है इसलिए सिर्फ सनातन ही रहेगा।

16 जुलाई तक चलेगी श्रीमद् भागवत कथा।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन आज से 10 जुलाई से शुरु हो रहा है। कथा 16 जुलाई तक चलेगी। 12 जुलाई को दिव्य दरबार का आयोजन सुबह 10 बजे से होगा।

(सौ स्वराज सवेरा)