3 मार्च को पटना जन विश्वास महारैली में बस, चार चक्का वाहन से सैकड़ों लोग भाग लेंगे- सुरेंद्र।

पलटू राम ने बिहार के साथ चल किया- तबरेज आलम।

2024 में बिहार से भाजपा का होगा सफाया- अब्दुल मालिक।

ताजपुर/समस्तीपुर, 1 मार्च, महागठबंधन के घटक दल भाकपा माले, राजद, भाकपा, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को ताजपुर नगर परिषद क्षेत्र के गांधी चौक से जन संवाद यात्रा निकालकर लोगों से 3 मार्च को पटना स्थित गांधी मैदान में महागठबंधन द्वारा आयोजित जन विश्वास महारैली में बड़ी संख्या में शामिल होने का आह्वान किया।

विभिन्न क्षेत्रों से गांधी चौक पर इकट्ठा होकर महागठबंधन के झंड़े, बैनर तले जन संवाद यात्रा निकाला। यात्रा के आगे-आगे डंका बजाकर पटना रैली में भाग लेने का एलान किया जा रहा था। यात्रा बाजार क्षेत्र के दरगाह रोड, नीम चौक, अस्पताल रोड आदि का नारे लगाकर भ्रमण करते हुए राजधानी चौक होते हुए पुनः गांधी चौक पहुंचकर सभा में तब्दील हो गया।

सभा को संबोधित करते हुए भाकपा माले के प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा विपक्ष की सरकारों एवं पार्टियों को अस्थिर करने की लगातार चल रही साजिशों की कड़ी में भाजपा नीतीश कुमार को मोहरा बनाकर बिहार की सत्ता हड़प ली। नीतीश कुमार ने बिहार के करोड़ों छात्र, युवा एवं गरीबों के साथ विश्वासघात किया है। भाजपा नफरत, झूठ और बर्बरता के एजेंडे के साथ बिहार व देश को तबाह करने पर आमादा है। भाजपा एक भी घोषणा मसलन महंगाई रोकने, कालाधन वापस लाने, भ्रष्टाचार रोकने, दो करोड़ युवाओं को प्रति वर्ष नौकरी देने का चुनाव पूर्व घोषणा एवं स्मार्ट सिटी बनाने, गांव का गोद लेने, गंगा सफाई करने, किसान की आय दोगुनी करने, 2023 तक सबको पक्का मकान देने, चप्पल वाले को जहाज पर चढ़ने जैसे सरकारी घोषणा छलावा साबित हुआ। वहीं दूसरी ओर महागठबंधन की सरकार ने मात्र 17 महीने में शिक्षा समेत कई क्षेत्रों में लाखों युवाओं को नौकरी देकर अपनी प्रतिबद्धता को साबित कर दिखाया है। इससे युवाओं में महागठबंधन के प्रति विश्वास बढ़ा है। माले नेता ने 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का आह्वान जनता से किया।

कार्यक्रम का नेतृत्व राजद के तबरेज आलम, अजहर मिकरानी, दीपक लाल निरहुआ , कांग्रेस के अब्दुल मालिक, इनौस के आसिफ होदा, किसान महासभा के ब्रह्मदेव प्रसाद सिंह, खेग्रामस के प्रभात रंजन गुप्ता, मोo एजाज, शंकर महतो, मोo चांद, अब्दुल रहमान, लक्ष्मण सिंह, मोo गुलाब आदि ने किया।