एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की हो गिरफ्तारी वरना आंदोलन- माले।

#MNN@24X7 समस्तीपुर, 26 जून, शहर के जितवारपुर निजामत, वार्ड-16 निवासी भाकपा माले नेता राजकुमार चौधरी पर अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में उनका सिर फट गया और वे बुरी तरह घायल हो गये। परिजनों बचाकर उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उनके सिर पर 6-7 टांके लगे हैं। अस्पताल के ईमरजेंसी वार्ड में चिकित्सकों की देखरेख में उनका ईलाज जारी है।

इस बाबत पूछे जाने पर पीड़ित राजकुमार चौधरी ने बताया कि उनके पड़ोसी सड़क को अतिक्रमण कर मकान का छज्जी बना रहा है। मना करने पर असामाजिक तत्वों को जुटाकर उनके पड़ोसी द्वारा पिस्टल के बट आदि से मारकर घायल कर दिया। यदि उनके परिजन मौके पर पहुंचकर उन्हें आरोपियों के चंगुल से छुड़ाकर नहीं भागते तो उनकी हत्या कर दी जाती।

राजकुमार चौधरी ने बताया कि इससे पूर्व भी उक्त आरोपियों ने तलवार से हमला किया था। इसकी जानकारी पुलिस को देने के बाद भी कारबाई नहीं होने से आरोपियों का मनोबल बढ़ा और दोबारा हमला किया गया। माले नेता ने दबंग आरोपियों से अपने एवं परिजनों की सुरक्षा की मांग पुलिस प्रशासन से की है।

भाकपा माले के सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, रविरंजन कुमार, अनील चौधरी, जयंत कुमार, ललन कुमार, अरुण राय, अशोक राय घायल नेता से मिलकर हालचाल जाना साथ ही माले नेता ने आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार करने अन्यथा आंदोलन चलाने की चेतावनी पुलिस प्रशासन को दी है।