#MNN@24X7 उजियारपुर, भाकपा माले की टीम ने मुरियारो पन्चायत के उषा देवी ब्लात्कार कान्ड की घटना स्थल पर पहुंच कर पिङिता एवं उनके परिजन सहित ग्रामीणों से गहन जांच पड़ताल किया। जांच के क्रम में लोगों ने बताया कि 18.08.2023 को रात्रि में करीब साढे ग्यारह बजे 3-4 की सन्ख्या में परोश के ही युवक नशे में हथियारों से लैस होकर उषा देवी के घर में उस समय प्रवेश कर गया जब वह अपने झोपड़ीनुमा घर में सो रही थी। सभी अपराधिक प्रवृत्ति के युवक उषा देवी को घर खींच कर बगल के जनेर के खेत में ले जाकर ब्लात्कार किया। बगल के कमरे में सोई पतोहू को गाली ग्लौज किया। बन्द दरवाजे को भी इट पत्थरों से तोड़ने का प्रयास किया। सभी युवक के हाथों में अग्नेयास्त्र था लो लहरा रहा था। उषा देवी के बिछावन के नीचे और तकिया में रखे करीब दो लाख रुपये नगद, नाक, कान का जेबर भी लूट लिया गया है। वहसी दरिन्दों ने कान्ड का अन्जाम देने के क्रम कई जगह न सिर्फ चाकू से गोद दिया बल्कि दाँत से भी काटा।

भाकपा माले जाँच टीम का नेतृत्व कर रहे जिला स्थाई समिति सदस्य महावीर पोद्दार ने कहा कि वहसी दरिन्दों ने मानवता को ही शर्मसार नहीं किया बल्कि कानून और सभ्य समाज के सामने चुनौती खड़ी कर है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के अनैतिक घटना का कङा प्रतिरोध किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस घटना के खिलाफ 22.08.2023 को मुरियारो गाँव के वार्ड नं 15 में विशाल प्रतिरोध सभा होगी जिसे भाकपा माले विधायक सत्यमेव राम, जिला सचिव प्रो उमेश कुमार, वन्दना सिंह, जीवछ पासवान, फूल बाबू सिंह, महावीर पोद्दार, शन्कर प्रसाद यादव, गन्गा प्रसाद पासवान सहित अन्य नेता सम्बोधित करेंगे।

भाकपा माले के जाँच टीम में महावीर पोद्दार, विपिन पासवान, समीम मन्सूरी, अमरजीत पासवान एवं दिलीप राय शामिल थे। मौके पर मीरा देवी, तेज प्रकाश पान्डेय, घनश्याम महतो, चन्दन कुमार, तारा देवी सन्तोष शर्मा, किरण देवी, पानो देवी,नथुनी पासवान, सहित अन्य लोग मौजूद थे।