#MNN@24X7 दरभंगा, आज दिनांक:- 21-07-2023 से मिथिला स्टूडेंट यूनियन के द्वारा माननीय पुलिस महानिरीक्षक महोदय,दरभंगा के समक्ष अनिश्चितकालीन -भुख- हड़ताल दूसरे दिन भी जारी रहा। ज्ञात हो कि 9 महीना पूर्व बेनीपुर प्रखंड के बहेड़ा थाना अंतर्गत बदरबन्ना गाँव के मो. शमीउल्लाह उर्फ नसीम की नृशंस हत्या 9 महीने कर दी गयी थी.

अनशन पर बैठे मृतक की 60 वर्षीय माँ अहमदी खातून बताते हुए फफक फफक कर रो पड़ती है वो बताती है कि मेरे जवान बेटे को चाकू से गोद -गोदकर मार दिया अब उसके बच्चों को कौन देखेगा मेरा परिवार उजड़ गया लेकिन पुलिस हत्यारे को पकड़ नहीं रही है, बहेड़ा थाना और बेनीपुर DSP का चक्कर लगाते-लगाते अब थक चुके हैं. अब थक हारकर एसएसपी और आईजी साहब के शरण मे आये हैं कल से खाना भी नहीं खा रहे हैं,

उन्होंने कहा कि अगर हमारे परिवार को न्याय नहीं मिलता है तो हम यही अपना प्राण त्याग देंगे वहीं अनशन पर बैठी मृतक की पत्नी नीलोफर शेख बताती है कि हमलोग भूखे बैठे हैं लेकिन कोई भी सुधि लेने के लिए अभी तक नहीं आया है. ना ही अनशन स्थल पर हमें सुरक्षा दिया गया है ना ही कोई डॉक्टर की टीम आयी है, हम महिला लोगो के लिए शौचालय तक की व्यवस्था नहीं है. इस अव्यवस्था में हमलोग अनिश्चित कालीन अनशन पर बैठे हुए हैं न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

अनशन स्थल पर जिला परिषद सदस्य सागर नवदिया,मो. नौशाद, मो. इस्तियाख, चीकू, मौलाना शगिर,मो.राजू,मो एहसान, शोहेब आदि शामिल थे.