#MNN@24X7 दरभंगा, सिंघवारा थाना क्षेत्र के राजे गांव में मुहर्रम के दिन एक ही समुदाय के दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई थी। जिसमे लाठी डंडे की पिटाई से एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी जो गया था। जिसे इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। जहाँ से प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया। जहां जख्मी युवक का इलाज चल रहा था और इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। वही मौत की खबर से घर मे कोहराम मच गया है तथा परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

वही मौत के बाद मुहर्रम के दिन एक ही समुदाय के दो गुटों में हिंसक झड़प का वीडियो सामने आया है। जिसमे साफ देखा जा सकता है कि किस प्रकार आक्रोशित भीड़ लाठी डंडा लेकर सड़क पर भाग दौड़कर मारपीट कर रहे है। उसी क्रम में एक युवक सड़क पर गिर जाता है। लेकिन उग्र भीड़ के अंदर इतना आक्रोश था कि सड़क पर गिरे युवक पर भीड़ ने अपना गुस्सा उतारते हुए, पिटाई करता रहा। जिसे एक महिला के द्वारा बचाया जा रहा है। जिसे वीडियो में साफ देखा जा रहा है। हंगामा समाप्त होने के बाद परिजन ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जिसकी आज मौत हो गई।

वही इस संबंध में दरभंगा के सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने कहा कि एक ही समुदाय के लोग के बीच हिंसक झड़प हुई थी। जिसमे ठक्कन अंसारी नाम के व्यक्ति घायल हो गए थे। जिसकी इलाज के क्रम में पटना में मौत हो गई। इस मामले में अभीतक किसी पक्ष से कोई शिकायत पुलिस को नही मिली है।वही उन्होंने कहा कि इस मामले में एक वीडियो सामने आ रहा है। जिसमे एक व्यक्ति पर जुलूस में शामिल लोगों के द्वारा लाठी डंडे से प्रहार किया जा रहा है। इस वीडियो का जांच किया जा रहा है।