#MNN@24X7 पूर्व मध्य रेल, रेलवे प्रसाशन ने ग्रीष्म अवकाश के दौरान यात्रियों के सफ़र को सुगम बनाने हेतु एक अभियान प्रारंभ किया है, इस दौरान मंडल के प्रमुख स्टेशनों (समस्तीपुर, दरभंगा, सहरसा आदि) पर पानी, बिजली, साफ-सफाई आदि का विशेष ख्याल रखा जा रहा है।

अभियान के दौरान यात्रियों के यात्रा को यादगार बनाने के उद्देश्य से स्टेशन परिसर में यात्रियों के सुचारू आवागमन, स्वच्छ प्लेटफार्म, भीड़ रहित पूछताछ, शीतल पेयजल, यात्रियों के सामानों की सुरक्षा, कैटरिंग स्टॉल पर खाने-पीने के सामानों की उपलब्धता, जनता खाना, बोतल बंद पानी आदि की उपलब्धता की निगरानी हेतु मंडल के अधिकारिओं एवं पर्यवेक्षकों को लगाया गया है।

रेलवे प्रसाशन ने सामान्य कोचों में यात्रा करने वाले यात्रियों हेतु सामान्य कोचों में जनता खाना, बोतलबंद पानी मुहैया करवाया है तथा स्टेशन प्लेटफार्म पर सामान्य कोच के पास शीतल पेयजल की उपलब्धता सुनिश्चित करवाया है।

इसके अतिरिक्त अत्यधिक भीड़ को ध्यान में रखते हुए मंडल से विभिन्न गंतव्यों हेतु विशेष ट्रेनों का परिचालन किया जा रहा है ताकि जिन्हें सामान्य ट्रेनों में जगह नही मिलने पर वे विशेष ट्रेनों का लाभ उठा सके। मंडल प्रसाशन अपने यात्रियों को बेहतर से बेहतर प्रदान करने हेतु कृतसंकल्पित है।