#MNN@24X7 समस्तीपुर, शिवाजीनगर प्रखंड के रहटाेेेली निवासी व राजद शिक्षक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शत्रुध्न यादव के पुत्र विजेन्द्र यादव को अपराधियों द्वारा गोली मार कर जख्मी करने की घटना की राजद ने तीव्र निंदा की है l राजद जिला प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि जद यू-बीजेपी सरकार के राज में कानून व्यवस्था का दिवाला निकल चुका है। बदमाश सरेआम कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। कहा कि जब से पुनः जनता दल यू  का भाजपा से गठबंधन हुआ है तब से अपराध की घटनाएं चरम पर है और सरकार इसे रोक नहीं पा रही है l बढ़ते हुए अपराध की घटनाओ से पूरा बिहार आहत है और बिहार की छवि पर भी प्रतिकूल असर पड़ा है।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में विगत 01 सप्ताह से बेहद तेजी से बढ़ते हुए अपराध की घटनाओ और अराजकता से यह साबित होता हैं की बिहार में शासन का इकबाल खत्म हो रहा है। राजद प्रवक्ता ने जिला प्रशासन से राजद नेता शत्रुध्न यादव के पुत्र विजेन्द्र यादव को पूर्ण सुरक्षा प्रदान करने, घटना की उच्चस्तरीय जांच कराने, घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने तथा अपराध पर अंकुश लगाने की मांग किया है।