#MNN@24X7 समस्तीपुर 13 जून,उन्माद-उत्पात की ताक़तों को शिकस्त देने, हक़ और इंसाफ के लिए एक जुट होने के नारों के साथ इंसाफ मंच का तीसरा बिहार राज्य सम्मेलन आगामी 25 जून को पटना के गेट पब्लिक लाइब्रेरी, गर्दनीबाग में होने जा रहा है। इसकी तैयारी को लेकर मंगलवार को इंसाफ मंच समस्तीपुर की एक विशेष बैठक भाकपा माले ज़िला कार्यालय माल गोदाम चौक पर संपन्न हुई‌। बैठक में ज़िला के लगभग 10 प्रखंडों से मंच के विभिन्न नेताओं ने भाग लिया.

मौके पर भाकपा माले पोलिट ब्यूरो सदस्य का. धीरेंद्र झा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश में साम्प्रदायिक फासीवादियों के द्वारा इंसाफ-अमन-लोकतंत्र- संविधान और आज़ादी पर चौतरफ़ा हमला हो रहा है। केंद्र की मौजूदा सरकार की मुख़ालफ़त करने पर हर किसी को देशद्रोही बताकर जेलों में डाल देना, ज़िम्मेदार पदों पर बैठे बड़े-बड़े ओहदेदारों द्वारा आम आवाम के अंदर नफ़रत व ज़हर भरने का संगठित अभियान, गंगा-जमुनी ताज़ीब व सौहार्द के ताने-बाने को नेस्तनाबूद कर धर्मनिरपेक्ष भारत को हिन्दुराष्ट्र में बदल देने की बेचैनी, लोकशाही की जगह तानाशाही व संविधान की जगह मनुस्मृति को थोप देने की कोशिशें, मुसलमानों को दोयम दर्जे का नागरिक बना देने लगातार साज़िशें चल रही हैं।

ऐसे में जन विरोधी तानाशाही के ख़िलाफ़ एक ज़बरदस्त आंदोलन चलाने के लिए इंसाफ मंच का ये सम्मेलन मील का पत्थर साबित होगा।

इस बैठक में अन्य लोगों के अतिरिक्त मो.याक़ूब, मो. अबुबकर, मो.अलाउद्दीन, ज़फर अंसारी, शमीम मंसूरी, कौसर अख़्तर ख़लील, मो.इरफ़ान, ख़ालिद अनवर, मो. सितारे, मो.अफ़ज़ल, संजीत पासवान, ललन कुमार, दिनेश कुमार, महावीर पोद्दार , अमित कुमार, दिनेश कुमार, सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, माले भाकपा माले ज़िला सचिव प्रो.उमेश कुमार ने भाग लिया। मौके पर 11 सदस्यीय संयोजन समिति का गठन किया गया। इसके ज़िला संयोजक डा. ख़ुर्शीद ख़ैर चुने गए ।कमिटी के तमाम सदस्य, सह संयोजक और अपने-अपने इलाके के इंचार्ज बनाए गए।