#MNN@24X7 दरभंगा – बिहार के दरभंगा जिला में मंगलवार के देर रात केवटी थाना की पुलिस ने गश्ती दल ने संदिग्ध अवस्था में घूम रहे आधा दर्जन जिला के बदमाशों को दरभंगा हवाई अड्डा के पास मेघा गांव के बाहर से पकड़ने में सफल रही। जिसके बाद बुधवार के सारे दिन बदमाशों से पूछताछ होती रही। ताकि पुलिस को पता चल सके कि आखिर इस ठंड की रात में ये सभी बदमाश वहां पर क्या करने वाले थे। वही देर शाम सदर एसडीपीओ अमित कुमार केवटी थाना पहुंचे और बदमाशों से पूछताछ की।

वही पूछताछ के बाद सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि पकड़े गए सभी बदमाशों में से एक काकरघाटी निवासी गणेशी यादव का पुत्र अभिषेक कुमार यादव दरभंगा जिला के टॉप 20 बदमाशों में से एक है। दरभंगा पुलिस को इसकी लंबे अरसों से तलाश थी। अभिषेक कुमार यादव पर इनाम भी घोषित है। यह संयोग है कि गस्ती के दौरान वह पकड़ा गया। वहीं उन्होंने कहा कि पकड़े गए अन्य बदमाशों में बसैला का निवासी आशु कुमार, संजय कुमार, अमरजीत कुमार, गौसाघाट निवासी सोनू कुमार, भवानीपुर निवासी रामनाथ यादव सभी सदर थाना क्षेत्र के हैं।

वही सीडीपीओ अमित कुमार ने कहा कि सभी बदमाश 2 कार पर सवार थे। बदमाशों के पास से बरामद उजले रंग की डब्लूबी 02 वाई 9644, लाल रंग की डीएल 1 सीएम 4193 दो कार के संग एक पिस्टल, चार जिंदा कारतूस और चार मोबाइल फोन बरामद किया गया है। वही उन्होंने बताया कि कल देर रात की गश्ती दल में थानाध्यक्ष रानी कुमारी स्वयं अगुवाई कर रही थी। दिन भर की पूछताछ में थानाध्यक्ष रानी कुमारी, अमृता कुमारी आदि लगे रहे।