#MNN@24X7 दरभंगा,कल भारतीय जनता पार्टी जिला द्वारा राजव्यापी धरना के तहत लहेरियासराय के पोलो मैदान धरना स्थल पर जिला अध्यक्ष जीवछ सहनी के अध्यक्षता में आयोजित हुआ। आज का धरना इस पुलिसिया कार्रवाई के विरोध में आयोजित हुआ। जिसमें भाजपा के एक कार्यकर्ता विजय कुमार सिंह की मृत्यु हुई थी सैकड़ों कार्यकर्ता पूरी तरह जख्मी हुए सरकार के द्वारा दस लाख युवाओं की सरकारी नौकरी पर विश्वासघात, शासन में अत्याचार और चौपट कानून व्यवस्था जैसे मुद्दे पर शांतिपूर्ण ढंग से संचालित विधानसभा मार्ग पर बर्बर लाठीचार्ज कर एक कार्यकर्ताओं की जान ली।

अपने संबोधन में अपने दरभंगा सांसद गोपाल जी ठाकुर ने मुख्यमंत्री से पूछा यही आपका लोकतंत्र है प्रदर्शन करने के अधिकार को लाठी के बल पर रौंद देने वाली सरकार अब किस मुंह से लोकतंत्र बचाने की बात कर रही है ।भाजपा की कार्यकर्ता फौलादी सीना बाला हैअब डरने का नहीं लड़ने का काम करेगी तेल पिलाने और जंगलराज लाने वाले के संगत में आकर नीतीश कुमार ने पुलिस को भी निरंकुश और हिंसक बना दिया है भाजपा कार्यकर्ता के निर्माण निर्लज्ज हत्या का हिसाब बिहार की जनता लेगी बिहार लोकतंत्र की जननी कहा जाता है और इसी पवित्र धरती में लोकतंत्र की हत्या कर दी गई भाजपा ने कहा या जनता राज नहीं गुंडाराज है इन गुंडों ने जिस तरह के से हमारे कार्यकर्ता पर लाठी बढ़ता या उसे माफ नहीं किया जाएगा इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी

नगर विधायक संजय सरावगी ने कहा कि कार्यकर्ताओं का शहादत बेकार नहीं जाने देंगे बिहार की जनता महा गठबंधन सरकार को उखाड़ के फेंक देगी । नीतीश कुमार की सरकार ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ दुश्मन जैसा व्यवहार किया है बिहार की जनता इस सरकार को उखाड़ फेंकने का कार्य करेगी सत्ता के नशे में नीतीश कुमार सब कुछ भूल गए हैं हत्यारी सरकार को जनता नहीं छोड़ेगी बिहार की जनता ने मन बना लिया है।

केवटी विधायक डॉ मुरारी मोहन झा ने कहा नीतीश कुमार के इशारे पर प्रशासन ने नंगा नाच किया है यह अमानवीय स्थित है इस हत्यारी सरकार को बिहार की जनता नहीं छोड़ेगी भाजपा के लोग डरने वाले नहीं है हमारी लड़ाई अब और भी ज्यादा प्रभावशाली ढंग से जारी रहेगी।

जीवछ सहनी ने कहा सरकार एक ओर दोषी प्रशासन को चिन्हित कर कारबाई करने के बजाए पारितोषित करने का कार्य कर रही है ।लीपापोती नहीं चलेगी ।।इस विषय को घर घर तक ले जाने का कार्य करेगी भाजपा।

इस कार्यक्रम में लोकसभा प्रभारी राम कुमार झा ,सुजीत मल्लिक,ज्योति कृष्ण झा लवली,संजीव साह,निर्भय भारद्वाज, बालेंदु झा ,आदित्य नारायण मन्ना ,संतोष पौद्दार सहित अनेकों लोग उपस्थित थे।