रांची। फिल्म अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो गई है।लंबे समय से लाल सिंह चड्ढा फिल्म के बॉयकॉट को लेकर चल रहे अभियान के बीच ओपनिंग खराब रही है।इस फिल्म को लेकर बॉयकॉट की अपील करने वाले अब अपनी कामयाबी की खुशी जाहिर कर रहे हैं।इसमें भारतीय जनता पार्टी के गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे भी शामिल हैं।सांसद निशिकांत दुबे ने कहा है कि राष्ट्रभक्तों ने दिखा दिया है कि देश में अब झूठ-फरेब नहीं चलेगा। भाजपा सांसद ने आमिर खान पर दुनिया को गुमराह करने का भी आरोप लगाया और आमिर खान की फिल्मों के चीन में अच्छे कारोबार को लेकर एनआईए, ईडी और इनकटैक्स से जांच की मांग की है।

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट किया है कि भारत के नागरिक होकर भी डरने की बात पर दुनिया को गुमराह करने वाले आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट कर राष्ट्र भक्तों ने यह दिखाया कि झूठ व फरेब अब नहीं चलेगा ।देश मजबूती से मजबूत नेतृत्व नरेंद्र मोदी के साथ विश्व को रास्ता दिखा रहा है। भाजपा सांसद ने एक अन्य ट्वीट में आमिर खान के फिल्मों के भारत और चीन में कारोबार में अंतर बताकर सवाल उठाए और जांच की मांग की।

भारत से ज्यादा चीन में कमाई पर सांसद को शक

भाजपा सांसद दुबे ने कहा कि आमिर खान की फिल्म सीकरेट सुपर स्टार भारत में 60 करोड़ कमाती है,लेकिन चीन में 900 करोड़ कमाती है,जबकि उसी समय बाहुबली फिल्म भारत में 1600 करोड़ कमाती है,लेकिन चीन में मात्र 80 करोड़। एनआईए, ईडी को आमिर खान के मनी लॉन्ड्रिंग की जांच करनी चाहिए।उन्होंने ट्वीट के साथ इनकम टैक्स को भी टैग किया है।

कांग्रेस ने भाजपा को ठहराया जिम्मेदार

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है।कांग्रेस नेता दग्विजिय सिंह ने लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट को लेकर कहा कि इसके पीछ मोदी और शाह ट्रोल आर्मी है,जो किसी रोबोट की तरह काम करती है। दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में कहा कि ट्विटर पर बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड कर रहा है। इस सब के पीछे मोदीशाह ट्रोल आर्मी के अलावा और कौन हो सकता है।ये सब अलोकतांत्रिक और तानाशाही प्रवृत्ति के हैं, जो किसी रोबोट की तरह काम करते हैं। उन्होंने कहा कि दर्शकों को लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन दोनों फिल्मों को देखना चाहिए और उसके बाद ही तय करना चाहिए कि कौन सी बेहतर है।

(सौ स्वराज सवेरा)