भाकपा माले के नये शाखा सचिव बने लाल बाबू पासवान–समीम मन्सूरी।

#MNN@24X7 उजियारपुर 4 अगस्त, भाकपा माले अन्गार घाट पन्चायत के वार्ड नं 05 में नये शाखा का गठन के लिए आम नागरिकों का सम्मेलन रणजीत पासवान की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।

सम्मेलन का विधिवत उदघाटन करते हुए जिला स्थाई समिति सदस्य महावीर पोद्दार ने कहा कि देश की मोदी सरकार विकास के नाम पर राजनीति करने आई थी किन्तु 09 साल के शासन काल में देश को विनाश कर दिया है। मोदी सरकार के 09 साल तबाही और बर्बादी का साल रहा है। शासक वर्ग ने न सिर्फ देश की सन्घीय ढांचे को ध्वस्त कर दिया है बल्कि देश की सम्मति को भी बेच दिया है। उन्होंने कहा कि बढती बेरोजगारी और महंगाई ने आम लोगों की कमर तोड़ दिया है।

सम्मेलन में सर्व सम्मति से 25 सदस्यीय नई कमिटी का गठन किया गया है जिसके सचिव लाल बाबू पासवान चुने गए हैं वहीं श्याम कुमार, कमलेश पासवान, रौशन खान, जवाहर सहनी, उपेन्द्र पासवान, परमेश्वर राम, मुकेश पासवान, बैजू राम, नन्की पासवान, नन्दू पासवान ,अरूण साह सहित अन्य लोगों के मो सलाम, मो आलमगीर भी मौजूद थे।

सम्मेलन का समापन करते हुए प्रखंड कमिटी सदस्य समीम मन्सूरी ने कहा बेहतर समाज एवं राष्ट्र का निर्माण करना हमारा लक्ष्य है। हम ऐसे समाज और राष्ट्र का निर्माण करना चाहते हैं जहाँ मनुष्य के द्वारा मनुष्य का शोषण बन्द हो।