विश्वविद्यालय के प्रशासनिक विफलता का परिणाम है कि तार तार हुई है विवि की गरिमा।

#MNN@24X7 दरभंगा 5 अगस्त, संयुक्त प्रेस बयान जारी करते हुए आइसा जिला सचिव मयंक यादव, जिला अध्यक्ष प्रिंस कर्ण ने कहा कि विश्वविद्यालय में आये दिनों कोई न कोई छात्र छात्राओं, कर्मचारियों प्रोफेसरों के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट जैसी अप्रिय घटनाएं घटित हो रही हैं जो बेहद निंदनीय और विश्विद्यालय के गरिमा को भी तार तार करता रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को विश्वविद्यालय के उप परीक्षा नियंत्रक के साथ असामाजिक तत्वों के द्वारा दुर्व्यवहार की घटना दर्शाता है कि विश्वविद्यालय में व्याप्त असामाजिक तत्वों, लंपटों, दलालों गिरोह के जामवाड़े को मुक्त कराने में विश्वविद्यालय प्रशासन पूरी तरह विफल हैं।
छात्र संगठन आइसा मांग करता हैं कि विश्वविद्यालय प्रशासन अविलंब विश्वविद्यालय को असामाजिक तत्वों, दलालों से मुक्त कराएं। विश्वविद्यालय में घटित हो रही अप्रिय घटनाओं से पूरे मिथिलांचल के साथ विश्वविद्यालय की छवि खराब हो रही हैं।

आइसा विश्वविद्यालय में किसी तरह की असमाजिक तत्वों, लंपटों गिरोह के द्वारा अप्रिय घटना बर्दाश्त नहीं करेगा। विश्वविद्यालय प्रशासन अगर अविलंब ऐसी घटनाओं पर लगाम नहीं लगाती है तो आने वाले दिनों में विश्वविद्यालय को असमाजिक तत्वों से मुक्त कराने सहित छात्र छात्राओं, कर्मचारियों, प्रोफेसरों के सम्मान और सुरक्षा की गारंटी
की मांग को लेकर विश्वविद्यालय में हजारों छात्रों के हुजूम तले आइसा आंदोलन करने को मजबूर होगा।