#MNN@24X7 दरभंगा, आज दिनाँक 20,01,24 दिन शनिवार को मोहम्मदपूर तेलिया पोखर स्थित दुर्गा स्थान पर सीताराम और लक्ष्मण जी की आरती कर के यात्रा को प्रखंड भ्रमण के लिए बढ़ाया गया जो कि मोहम्मदपुर, लाधा, कारज, बरीओल, गोपालपुर, पिनड़ारुच,पोस्तापुर क्यामचक, डलवा, मझीगामा, कोयलास्थान ननौरा होते हुए हनुमाननगर शिव मन्दिर पर समापन किया गया।

प्रखंड संयोजक कृष्णा यादव ने कहा भारत के कण-कण में राम हैं। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा ने भारत की सुप्त आत्मा को जागृत करने का काम किया है। राम मंदिर के निर्माण से सशक्त राष्ट्र का निर्माण होने वाला है। राम मंदिर के निर्माण से भारत में रामराज्य आने वाला है। भारत की जयजयकार दुनिया में हो रही है। यह वास्तव में भारत की सुप्त आत्मा है।

इस अवसर पर अविनाश सिंह जिला संयोजक बजरंग दल ने कहा कि लगभग 500 वर्षों की तपस्या, हमारे पूर्वजों का कठिन संघर्ष व लाखो हिन्दू वीरों के बलिदानों के बाद यह हमारा सौभाग्य है की हम सभी अपने आराध्य दैव मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण कार्य आज अपनी आखों से देखेंगे। इसलिए हम सभी हिंदू समाज के प्रत्येक सदस्य की यह नैतिक ज़िम्मेदारी है कि वो इस राष्ट्र मंदिर को बनाने में तन मन धन से सहयोग करें और एक बार अयोध्या जाकर कर दर्शन अवश्य करे ।

इस अवसर पर बड़ी संख्या में हिंदुवादी नेता मौजूद थे। बीजेपी जिला उपाध्यक्ष दिलीप भारती, केवटी प्रखंड अध्यक्ष टुन्ना यादव,अविनाश सिंह पवन निराला, उजित साहू, कृष्णा यादव, मनीष सिंह, विकास सिंह,अभिषेक सिंह, राम मिलन यादव,अंकित यादव, जिसमें सेंकड़ों कार्यकर्ता सामिल हुए।