#MNN@24X7 दरभंगा – जहां पूरे देश में पार्टी कार्यकर्ताओं की भूमिका सिर्फ रैलियों की भीड़ के रूप में देखी जाती है और रैलियां खत्म होने के बाद कार्यकर्ताओं को पूछने वाला तक कोई नहीं होता है। वही राजद के जिला अध्यक्ष ने पार्टी को जिला में कैसे धारदार बनाया जाए। इसको लेकर पहल करते हुए राजद के महानगर अध्यक्ष स्व. रामाशंकर सहनी के आवास पर पहुंचकर शोकाकुल परिवार से मुलाकात किया तथा अध्यक्ष स्व. रामाशंकर सहनी के पत्नी को पचास हजार का आर्थिक मदद करते हुए भरोसा दिलाया है की वे अपने स्तर आगे भी मदद करते रहेंगे।

वही जिलाध्यक्ष उदय शंकर यादव ने बताया कि महानगर अध्यक्ष स्व. रामाशंकर सहनी समाजवादी नेता थे। जिन्होंने गरीबी में जीते हुए कभी हम लोगों को अहसास नहीं होने दिया कि हम आर्थिक तंगी से गुजर रही है और पार्टी के लिए हमेशा खड़े रहे। वही उन्होंने कहा कि उनके मृत्यु उपरांत आज जब उनके परिवार से मुलाकात किया। तब हमें एहसास हुआ कि इनकी परिवार स्थिति काफी खराब थी। इसलिए हमने अपने स्तर से तत्काल 50 हजार रुपया का आर्थिक मदद किया है।

वही उदय शंकर यादव ने कहा कि पार्टी के सक्षम कार्यकर्ताओ से अपील किया कि आप लोग भी इस परिवार की मदद में आगे बढ़कर आये। वही उन्होंने कहा कि हमने अपने पार्टी के बड़े नेता से भी संपर्क किया और उन लोगों को भी सारी बात बताई है। उनलोगो ने भी कहा कि बहुत जल्द दरभंगा आ कर शोकाकुल परिवार से मुलाकात करेंगे। बाते चले कि तीन दिन पूर्व राजद के महानगर अध्यक्ष स्व. रामाशंकर सहनी का निधन हो गया था। जिसके बाद से लोगो का लगातार आना लगा हुआ है।