#MNN@24X7 दरभंगा, जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव सोमवार की शाम दरभंगा पहुंचे। जहां उन्होंने पत्रकार से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया। पप्पू यादव ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने विज्ञापन के ऊपर 29 अरब रुपए से ज्यादा का खर्चा किया है। जो हिंदुस्तान और पूरे दुनिया में ऐसा आज तक नहीं हुआ है। वहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी राहुल गांधी का इतना डर गए हैं कि अब वे सभी भ्रष्टाचारियों को अपने साथ ले रहे हैं। 2024 में प्रधानमंत्री बनने के लिए मोदीं ने हिंदुस्तान के तंत्र को लगाए हुए हैं और सारे हिंदुस्तान के भ्रष्टाचारियों को प्रधानमंत्री बनने के लिए अपने साथ लेकर खड़े कर लिए हैं। आश्चर्य की बात है अब वे लोग भी भ्रष्टाचार की बात करते है।

वहीं पप्पू यादव ने कहा कि जब जब एनडीए ने मीडिया के माध्यम से महागठबंधन पर हमला किया। तब तब पप्पू यादव और जन अधिकार पार्टी सशक्त विपक्ष की आवाज बनी और हमेशा महंगाई का सवाल, किसानों के सवाल, रोजगार के सवाल पर, यूपीएससी का सवाल पर, सीटेट और टीईटी के सवाल पर हमेशा जन अधिकार पार्टी बिहार की जनता की खुशहाली के लिए लड़ते रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि 16 जुलाई को हम लोग टीईटी और एसटीइटी को लेकर पूरे बिहार में एक घंटा के लिए एनएच को जाम करने जा रहे हैं। और हम अपनी ही सरकार से डोमिसाइल को पुनः लागू करने की मांग करेंगे।

वहीं जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज जो भारतीय जनता पार्टी नाटक कर रही है। 17 साल तक भाजपा नीतीश कुमार के साथ सत्ता में रहे हैं। मैं तो चाहता हूं कि इन 17 सालों में जितने भी भारतीय जनता पार्टी के पास विभाग थे। सभी विभागों की जांच निगरानी से हो। साथ ही सुशील मोदी से आग्रह करूंगा कि आपके पास वित्त विभाग के साथ साथ खनन विभाग भी था। आप पत्र लिखकर अपने विभाग की जांच करा लें। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। आप कितने दूध के धुले हैं।