सिमरी थाना अंतर्गत दलित परिवार के साथ हुए अत्याचार को संज्ञान लें दरभंगा के पुलिस कप्तान -अभिषेक।

भाजपा राज में दलितों अकलियतों पर बढ़े हमले – नेयाज अहमद।

हरपुर के दलितों के घर जलाने व जानलेवा हमला करने वाले गिरफ्तार नहीं हुए तो पीड़ित परिवार 12 मार्च से एसएसपी के समक्ष शुरू करेंगे धरना – सुरेंद्र पासवान

#MNN@24X7 लहेरियासराय(दरभंगा) 9 मार्च, सिमरी थाना क्षेत्र के हरपुर गांव में अकेले दलित परिवार को योजनाबद्ध रूप से हुजूम बनाकर हरवे हथियार से जानलेवा हमला करने, घर को जलाकर खाक करने वाले हमलावरों को गिरफ्तार करने, पीड़ित परिवार की सुरक्षा, गरीबों पर हुए झूठे मुकदमा को वापस लेने आदि सवालों को लेकर भाकपा(माले) के राज्य कमिटी सदस्य अभिषेक कुमार, इंसाफ मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष सह भाकपा(माले) के राज्य कमिटी सदस्य नेयाज अहमद, भाकपा(माले) जिला कमिटी सदस्य हरि पासवान, उमेश प्रसाद साह, विनोद सिंह, सिहवाड़ा के प्रखंड सचिव सुरेंद्र पासवान के नेतृत्व में प्रतिवाद मार्च निकाला। प्रतिवाद मार्च पोलो मैदान से निकलकर कमिश्नरी, समाहरणालय ,लहेरियासराय टॉवर, थाना होते पुन: वापस होते वरीय पुलिस अधीक्षक के कार्यालय के गेट पर पहुंचकर जमकर नारेबाजी किए।

वहीं पर सुरेंद्र पासवान की अध्यक्षता में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए भाकपा(माले) के राज्य कमिटी सदस्य अभिषेक कुमार ने कहा कि सिमरी थाना क्षेत्र के हरपुर में जघन्य घटना के हुए चार दिन हो गए लेकिन सिमरी पुलिस सोई हुई हैं, अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ कि पीड़ित लोग डी एम सी एच में इलाजरत हैं और उधर उनके घर पर कल रात में भी अपराधी लोग हमला किए। हम दरभंगा के पुलिस कप्तान से अपील करते हैं कि हरपुर की घटना को संज्ञान लेते हुए दंबंग हमलावरों की जल्द से जल्द गिरफ्तार करें।

इंसाफ मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष नेयाज अहमद ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा राज में दबंग सांप्रदायिक सामंती शक्तियों का मनोबल बढ़ा हुआ और दलितों अल्पसंख्यकों पर हमले बढ़े हैं। भाकपा(माले) के नेता व पूर्व प्रमुख हरि पासवान ने कहा कि हमलावरों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करें प्रशासन और पीड़ित दलित परिवार की सुरक्षा की गारंटी करें।

भाकपा(माले) के सिहवाड़ा प्रखंड सचिव सुरेंद्र पासवान ने कहा कि अगर हमलवारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो पीड़ित परिवार 12 मार्च से वरीय पुलिस अधीक्षक के समक्ष धरना पर बैठने को बाध्य होंगे। सभा को विनोद सिंह, मो जाकी अहमद, देवेंद्र चौधरी, गोपाल पासवान, साजन दास आदि ने भी संबोधित किया।