#MNN@24X7 दरभंगा स्थानीय सी एम कॉलेज में नामांकित स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर सत्र 2022 -24 एवं तृतीय सेमेस्टर सत्र 2021-23 के छात्र /छात्राओं की सभी विषयों के विभागाध्यक्षों ने आंतरिक परीक्षा की तिथि निर्धारित कर दी है। इस हेतु कॉलेज के प्रधानाचार्य प्रो मुश्ताक अहमद की अध्यक्षता मे सभी विभागीय अध्यक्षों की एक बैठक आहूत की गई, जिसमें उच्चतम शिक्षा देने हेतु विचार- विमर्श किया गया और छात्र- छात्राएं के हित को देखते हुए कालेज में विभिन्न परीक्षाओं का केन्द्र रहने के कारण प्रातः 7:00 से 9:00 बजे तक वर्ग संचालन का निर्णय लिया गया।

प्रो अहमद ने कहा कि विश्वविद्यालय द्वारा परीक्षा हेतु जो भी आदेश प्राप्त होता है, उसपर शत प्रतिशत अमल होना चाहिए। अंतरिक्ष परीक्षा के अंक विश्वविद्यालय के पोर्टल पर पोस्ट किया जाता है, इसलिए ससमय उसे पूरा किया जाना चाहिए। विभागाध्यक्षों के विचार- विमर्श के पश्चात दोनों सेमेस्टरों की आंतरिक परीक्षा यानी स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा दिनांक 20 जुलाई से 25 जुलाई एवं तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा दिनांक 19 जुलाई से 25 जुलाई, 2023 तक संचालित करने का निर्णय लिया गया।

छात्र/छात्राओं को कॉलेज की ड्रेस एवं कॉलेज के परिचय पत्र के साथ परीक्षा में शामिल किया जाएगा। छात्र/छात्राएं किसी प्रकार की जानकारी हेतु अपने-अपने विभागाध्यक्ष अथवा कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।